Watch : जयपुर में एटीएस और पुलिस की बड़ी कार्रवाही, हरियाणा गैंग की धरपकड़, चंगुल से छुड़ाए तीन लोग

Deepshikha | Updated: 14 Jul 2019, 03:26:05 PM (IST) Jaipur, Jaipur, Rajasthan, India

Crime news in hindi Jaipur : हरियाणा गैंग ने महाराष्ट्र के तीन लोगों का अपहरण किया ( three person of maharashtra kidnapping), जयपुर में आलीशान फ्लैट किराए पर ले तीनों को बंधक बनाकर रखा। एटीएस कामांडो और पुलिस कमांडों ने तीनों पीड़ितो को करवाया मुक्त, सात आरोपित गिरफ्तार ( 7 kidnapper arrested )

जयपुर. crime news in hindi latest : जयपुर में राजस्थान एटीएस और जयपुर कमिश्नरेट की ओर से बड़ी कार्रवाई कर हरियाणा गैंग की धरपकड़ की जा रही है। कमांडों ने कार्रवाही सात अपराधियों को गिरफ्तार कर पीड़ितों को अपहरणकर्ताओं के चंगुल से मुक्त करवाया है।


जानकारी के मुताबिक पुलिस को हरियाणा की गैंग द्वारा महाराष्ट्र के तीन लोगों का अपहरण ( kidnapping ) कर जयपुर में किराए के एक फ्लैट में बंधक बनाकर रखने की सूचना मिली थी। सूचना पर एटीएस के कमांडो और पुलिस के कमांडों ने भांकरोटा स्थित आलीशान इमारत पर शनिवार देर रात कार्रवाही की, जो रविवार को भी जारी रही।

सूचना के मुताबिक हरिणाया गैंग ने अपहरण कर तीनों पीड़ितों को जयपुर ( Crime news Jaipur ) के भांकरोटा के एक आलीशान फ्लैट में बंधक बनाकर रखा था। इस मामले में राजस्थान एटीएस ( Rajasthan ATS ) के कमांडो और पुलिस के कमांडो ने भांकरोटा में फ्लैट पर कार्रवाही कर रविवार दोपहर तक सात लोगों ( Jaipur Police arrested seven kidnapper ) को पकड़ा है। पुलिस ने कार्रवाही कर तीनों पीड़ितों को मुक्त करवा लिया।

 


हथियारों के साथ छुपा है मुख्य आरोपी

बताया जा रहा है कि हथियारों के साथ वारदात का मुख्य सरगना ओमेक्स के संकरा फ्लैट्स में छुपा हुआ। इसके पकड़ने के लिए एटीएस के कमांडो और पुलिस के कमांडो ने रेजिडेंसी को घेर रखा है। कमांडो फ्लैट की बारीकी से तस्दीक रहे हैं।अब तक आलीशान इमारत के करीब साढ़े तीन सौ फ्लैट्स में तलाशी कर आरोपितों को पकड़ा है, अन्य तीन अपराधियों को पकड़ने के लिए इमारत के अन्य फ्लैट्स में अभी कार्रवाई की जा रही है।

 

ये है मामला

हरियाणा की गैंग ने महाराष्ट्र के तीन लोगों का अपहरण कर करीब एक महीने से भांकरोटा के एक फ्लैट में रख रखा था। बताया जा रहा है कि अपहरणकर्ताओं ने पीड़ितों के परिजनों से पैसे मंगाने के लिए एक व्यक्ति के हाथ में गोली मार उंगली भी काट दी थी। खौफनाक वारदात को अंजाम देने वालों को पकड़ने से लिए पुलिस और एटीएस कमांडो शनिवार रात से ही कार्रवाही कर रहे हैं।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned