अकेली मॉडल को देख बिगड़ी नीयत, चलती कैब में चालक और साथी ने की बलात्कार की कोशिश, युवती ने पीट-पीटकर किया बुरा हाल

अकेली मॉडल को देख बिगड़ी नीयत, चलती कैब में चालक और साथी ने की बलात्कार की कोशिश, युवती ने पीट-पीटकर किया बुरा हाल

Pushpendra Singh Shekhawat | Publish: Jul, 26 2019 06:09:31 PM (IST) Jaipur, Jaipur, Rajasthan, India

Jaipur Crime News : मॉडलिंग करने वाली युवती को देर रात छोडऩे के बहाने नकली पिस्टल दिखा बलात्कार का प्रयास

मुकेश शर्मा / जयपुर। प्रदेश की राजधानी जयपुर ( Jaipur Crime News ) गुरुवार रात एक बार फिर शर्मसार होने से बच गया। यहां दूसरे राज्य से मॉडलिंग के लिए आई युवती के साथ कैब चालक और उसके साथी युवक ने बलात्कार का प्रयास किया। इस दौरान आरोपियों ने युवती को नकली पिस्टल दिखाकर डराया। लेकिन युवती ने हिम्मत दिखाते हुए आरोपियों से मारपीट की और बच कर भाग निकली। बाद में शुक्रवार तड़के पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

 

पुलिस के अनुसार पीडि़त 21 वर्षीय युवती मूलत: आगरा की रहने वाली है। युवती यहां चित्रकूट में रहकर बीए की पढ़ाई के साथ मॉडलिंग का काम काम कर रही है। पीडि़त युवती दुर्गापुरा स्थित एक होटल के क्लब में जन्मदिन पार्टी में शामिल होने आई थी। यहां से घर जाने के लिए देर रात 1.12 बजे ओला कैब बुक करवाई थी। कैब में पहले से चालक के बगल में एक युवक बैठा था। युवती ने पूछा तो चालक ने परिचित होना बताया और साथी को भी चित्रकूट छोडऩे की बात कहकर पीडि़ता को बैठा लिया।

 

चित्रकूट क्षेत्र में सुनसान जगह देख चालक का साथी चलती कार में अचानक पीछे युवती के पास आ गया और पिस्टल दिखा, उससे छेड़छाड़ करने लगा। इस दौरान युवती ने हिम्मत दिखाते हुए दोनों युवकों का सामना किया। उसने दोनों युवकों से मारपीट की, जिससे एक युवक घायल हो गया। दूसरे आरोपी घायल युवक को संभालने लगा। इस दौरान मौका देखकर युवती वहां से भाग गई।

 

पीडि़त युवती चित्रकूट थाने पहुंची, लेकिन मामला जवाहर सर्किल थाना क्षेत्र का होने पर वहां की पुलिस को बुलाकर उनके सुपुर्द कर दिया गया। पुलिस ने शुक्रवार तड़के कैब चालक और उसके साथी को गिरफ्तार कर लिया। आरोपियों के पास से नकली पिस्टल और कार भी जब्त की है।

 

ये हैं गिरफ्तार आरोपी

जवाहर सर्कल थाना पुलिस ने कैब चालक सुरेश कुमार वर्मा (30) पुत्र रघुनाथ प्रसाद वर्मा निवासी विद्याधर नगर (जेडीए ऑफिस के पीछे) वीर सरकारी कच्ची बस्ती और उसका साथी सचिन शर्मा (25) पुत्र वासुदेव शर्मा मूलत: निवासी भरतपुर के भुसावर स्थित बलभगढ़ और हाल ब्रज विहार जगतपुरा को गिरफ्तार किया।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned