scriptबाड़मेर में ड्राइवर के गोली मारकर लूटी जयपुर के बिल्डर की कार | Jaipur builder's car rob after driver shot in Barmer | Patrika News

बाड़मेर में ड्राइवर के गोली मारकर लूटी जयपुर के बिल्डर की कार

locationजयपुरPublished: Oct 03, 2019 01:21:37 am

Submitted by:

vinod

सिवाना कस्बे में बालोतरा रोड पर बुधवार शाम को चार नकाबपोश बदमाश (crook) जयपुर निवासी एक बिल्डर (builder resident of jaipur) की कार को रुकवाने के बाद चालक (Driver) के पैर में गोली मारकर (Shot down) गाड़ी व मोबाइल लूट (Car and mobile loot) ले गए। देर रात तक बदमाशों का पता नहीं चल पाया।

बाड़मेर में ड्राइवर के गोली मारकर लूटी जयपुर के बिल्डर की कार

घायल चालक से वारदात के बारे में जानकारी लेते एएसपी।

चालक के पैर में गोली मारकर गाड़ी से बाहर फेंका

मोबाइल और कार लेकर भागे लुटेरे

बालोतरा/सिवाना। सिवाना कस्बे में बालोतरा रोड पर बुधवार शाम को चार नकाबपोश बदमाश (Masked crook) जयपुर निवासी एक बिल्डर (builder resident of jaipur) की चलती कार को रुकवाने के बाद चालक (Driver) के पैर में गोली मारकर (Shot down) गाड़ी व मोबाइल लूट (Car and mobile loot) ले गए। घटना के बाद पुलिस (police) मौके पर पहुंची और नाकाबंदी (Blockade) करवाई, लेकिन देर रात तक बदमाशों का पता नहीं चल पाया। पुलिस ने बदमाशों को पकडऩे के लिए पांच विशेष टीम गठित (Special team formed) की हैं।
जानकारी के अनुसार जयपुर निवासी बिल्डर सुशील पारीक जालोर से सिवाना होते हुए बालोतरा की तरफ आ रहा था। इस दौरान सिवाना से करीब दो किलोमीटर दूर बालोतरा की तरफ पीछे से आ रही एक कार ने उसकी गाड़ी को टक्कर मारी। वाहन को रोका तो कार में से उतरे नकाबपोश युवकों ने हवा में फायर कर दरवाजा खुलवा लिया।
चालक को बालोतरा रैफर किया
बदमाशों ने चालक अरुण शर्मा पुत्र दामोदरदास शर्मा के पैर में गाली मारकर उसे गाड़ी से बाहर फेंक दिया व उसका मोबाइल फोन ले लिया। इसके बाद सुशील पारीक के साथ धक्का-मुक्की कर बदमाश गाड़ी लेकर फरार हो गए। दोनों राहगीरों की मदद से अस्पताल पहुंचे। यहां पर चिकित्सकों ने घायल चालक का उपचार कर बालोतरा रैफर किया।
जालोर से कर रहे थे पीछा
पुलिस को मोकलसर कस्बे में बिल्डर की गाड़ी के पीछे कार नजर आई। ऐसे में पुलिस का मानना है कि बदमाश इसे लूटने के लिए जालोर से ही पीछा कर रहे थे। यहां पर सिवाना से निकलने के बाद उन्होंने वारदात को अंजाम दिया।
महत्वपूर्ण सुराग मिले

लूट की वारदात को अंजाम देने वाले बदमाशों के बारे में महत्वपूर्ण सुराग मिले हैं। जल्द पूरे मामला का खुलासा किया जाएगा।
– सुभाषचन्द्र खोजा, पुलिस उप अधीक्षक, बालोतरा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो