script

चांदपोल बाजार में तीन माह बाद कल से दौड़ेगा ट्रैफिक

locationजयपुरPublished: Sep 20, 2020 09:13:37 pm

Submitted by:

Girraj Sharma

चांदपोल बाजार (Chandpol Bazar) में स्मार्ट रोड (Smart Road) के तहत सीसी सड़क बन चुकी है। बाजार में सोमवार सुबह से यातायात खोल दिया जाएगा। छोटी चौपड़ से चांदपोल की ओर यातायात दौड़ेगा। गत 22 जून से बाजार में वन—वे है, जिसके चलते करीब तीन माह से छोटी चौपड़ से चांदपोल की ओर ट्रैफिक बंद है। हालांकि खजाने वालों का रास्ता से चांदपोल गेट तक गत 7 सितंबर को ट्रैफिक चालू कर दिया।

चांदपोल बाजार में तीन माह बाद कल से दौड़ेगा ट्रैफिक

चांदपोल बाजार में तीन माह बाद कल से दौड़ेगा ट्रैफिक

चांदपोल बाजार में तीन माह बाद कल से दौड़ेगा ट्रैफिक
— स्मार्ट रोड का काम पूरा, छोटी चौपड़ से चांदपोल तक का रास्ता खुलेगा

जयपुर। चांदपोल बाजार (Chandpol Bazar) में स्मार्ट रोड (Smart Road) के तहत सीसी सड़क बन चुकी है। बाजार में सोमवार सुबह से यातायात खोल दिया जाएगा। छोटी चौपड़ से चांदपोल की ओर यातायात दौड़ेगा। गत 22 जून से बाजार में वन—वे है, जिसके चलते करीब तीन माह से छोटी चौपड़ से चांदपोल की ओर ट्रैफिक बंद है। हालांकि खजाने वालों का रास्ता से चांदपोल गेट तक गत 7 सितंबर को ट्रैफिक चालू कर दिया। अब सोमवार से पूरे बाजार में ट्रैफिक शुरू हो जाएगा।
जयपुर स्मार्ट सिटी के तहत चांदपोल बाजार में स्मार्ट रोड का काम चल रहा है। चांदपोल बाजार में छोटी चौपड से चांदपोल की ओर जाने वाले यातायात को रोककर 22 जून से स्मार्ट रोड (सीसी सडक) का काम शुरू किया। तब से बाजार में वन—वे है। हालांकि स्मार्ट रोड के काम की कछुआ चाल को लेकर व्यापारियों के विरोध में बाद खजाने वालों का रास्ता से चांदपोल तक का यातायात खोल दिया गया, अब पूरे बाजार का यातायात शुरू हो जाएगा। इससे खजाने वालों का रास्ता, भिन्डो का रास्ता, कल्याणजी का रास्ते के बाद अब खेजड़ों का रास्ता, बाबा हरिश्चन्द्र मार्ग, मिश्र राजाजी का रास्ते का भी ट्रैफिक खुल जाएगा। बाजार में एक सितंबर से यातायात चालू करना था, लेकिन स्मार्ट रोड नहीं बनने से ट्रैफिक शुरू नहीं हो पाया।

ट्रेंडिंग वीडियो