scriptचर्च व गिरजाघरों में हुई सामूहिक आराधना | JAIPUR CHURCH MASS WORSHIP SUNDAY | Patrika News

चर्च व गिरजाघरों में हुई सामूहिक आराधना

locationजयपुरPublished: Jul 11, 2021 04:47:47 pm

Submitted by:

Girraj Sharma

कोरोना संक्रमण कम होने से सरकार की ओर से संडे कर्फ्यू हटाने के बाद रविवार को शहर के चर्च और गिरजाघरों में सामूहिक आराधना (Mass worship church) हुई। इसाई समाजबंधुओं ने चर्च और गिरजाघरों में पहुंच सामूहिक आराधना की। इस दौरान ईश्वर का धन्यवाद दिया गया। हालांकि लॉकडाउन के बाद पहली बार सामूहिक आराधना के लिए चर्च और गिरजाघरों खुले और उनमें सीमित संख्या में ही लोग पहुंचे।

चर्च व गिरजाघरों में हुई सामूहिक आराधना

चर्च व गिरजाघरों में हुई सामूहिक आराधना

चर्च व गिरजाघरों में हुई सामूहिक आराधना
— कोरोना गाइडलाइन के बीच कराई सामूहिक आराधना
— शहर के 170 चर्च में हुई सामूहिक आराधना

जयपुर। कोरोना संक्रमण कम होने से सरकार की ओर से संडे कर्फ्यू हटाने के बाद रविवार को शहर के चर्च और गिरजाघरों में सामूहिक आराधना (Mass worship church) हुई। इसाई समाजबंधुओं ने चर्च और गिरजाघरों में पहुंच सामूहिक आराधना की। इस दौरान ईश्वर का धन्यवाद दिया गया। हालांकि लॉकडाउन के बाद पहली बार सामूहिक आराधना के लिए चर्च और गिरजाघरों खुले और उनमें सीमित संख्या में ही लोग पहुंचे।
क्रिश्चियन कॉन्सिल ऑफ इंडिया के प्रदेशाध्यक्ष फादर विजय पॉल ने बताया कि शहर के 170 चर्च और गिरजाघरों में करीब 6 माह बाद सामूहिक आराधना हुई। समाजबंधु संडे कर्फ्यू की हटाने और सामूहिक आराधना की इजाजत देने की मांग कर रहे थे। सरकार ने लोगों की मांग सुनी और संडे कर्फ्यू हटाकर सामूहिक आराधना करने की आजादी दी। लॉकडाउन के बाद पहली बार शहर के चर्च में सामूहिक आराधना हुई। लोगों ने कोरोना गाइडलाइन की पालना करते हुए सामूहिक आराधना की। उन्होंने बताया कि इससे पहले ऑनलाइन प्रार्थना करवाई जा रही थी।

ट्रेंडिंग वीडियो