scriptथानागाजी गैंगरेप को लेकर आज जयपुर बंद का आह्वान, पुलिस बोली, नहीं करने दी जाएगी जोर जबरदस्ती | Jaipur Close Call Today By Social Organizations on Alwar Gangrape | Patrika News

थानागाजी गैंगरेप को लेकर आज जयपुर बंद का आह्वान, पुलिस बोली, नहीं करने दी जाएगी जोर जबरदस्ती

locationजयपुरPublished: May 10, 2019 10:44:09 am

Submitted by:

dinesh

भीम आर्मी के संस्थापक चंद्रशेखर का बंद का मैसेज तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल किया जा रहा है…

closed
जयपुर।

अलवर के थानागाजी गैंगरेप ( Thangazi Gangrape ) के मामले को लेकर शुक्रवार को भीम सेना, भीम आर्मी व कई अन्य सामाजिक संगठनों ने जयपुर बंद का आह्वान किया है। भीम आर्मी के संस्थापक चंद्रशेखर का बंद का मैसेज तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल किया जा रहा है। संगठन से जुड़े रोशन मुंडोतिया ने बताया कि बंद का आह्वान किया गया है। शुक्रवार सुबह सभी रामनिवास बाग पर इक_े होंगे। बंद के मैसेज को देखते हुए जयपुर कमिश्नरेट पुलिस ने भी अपनी ओर से पूरी तैयारी कर रखी है। एडिशनल पुलिस कमिश्नर अजयपाल लांबा का कहना है कि जबरदस्ती जयपुर बंद करने की अनुमति किसी को नहीं दी जाएगी। शांतिपूर्वक बात रखने का सबको अधिकार है।

वहीं थानागाजी गैंगरेप मामले में मुख्य आरोपी छोटेलाल गुर्जर को भी पुलिस ने गुरुवार शाम को सीकर के अजीतगढ़ स्थित अजमेरी गांव से गिरफ्तार कर लिया है। वह ट्रोले में छिपकर बैठा था। वहीं, बुधवार देर रात दबोचे आरोपी महेश गुर्जर निवासी भड़ाना की वाल (नारायणपुर) और हंसराज गुर्जर निवासी कालाखोरा (थानागाजी) को शुक्रवार को न्यायालय में पेश किया जाएगा। पूर्व में गिरफ्तार आरोपी इंद्राज गुर्जर निवासी प्रागपुरा (जयपुर) न्यायिक अभिरक्षा में जेल में है। जबकि सोशल मीडिया पर घटना के वीडियो-फोटो वायरल करने वाला आरोपी मुकेश गुर्जर निवासी कालाखोरा (थानागाजी) भी 13 मई तक पुलिस रिमांड पर है।
एक घटना में पिटाई के चलते उसके दोनों पांव खराब हैं। वह कैलिपर से चलता है। इससे पहले गुरुवार सुबह कोर्ट में धारा-164 के तहत पीडि़ता के बयान हुए। इधर, डीजीपी कपिल गर्ग ने कहा कि प्रकरण में पुलिस सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर चुकी है। जल्द चालान पेश होगा। वहीं सरकार ने देशमुख परिस अनिल को अलवर का नया एसपी लगाया है। वे एटीएस में एसपी थे। मामले में गिरफ्तार अशोक गुर्जर निवासी भड़ाना की वाल (नारायणपुर) को गुरुवार को कोर्ट में पेश कर 13 मई तक रिमांड पर लिया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो