scriptनहीं पकड़े जा सके आरोपी, खफा हुए अधिवक्ता, कलक्ट्रेट सर्कल पर रास्ता किया जाम | Jaipur collectorate circle traffic jam on by lawyers | Patrika News

नहीं पकड़े जा सके आरोपी, खफा हुए अधिवक्ता, कलक्ट्रेट सर्कल पर रास्ता किया जाम

locationजयपुरPublished: Apr 18, 2019 07:11:45 pm

Submitted by:

Deepshikha Vashista

दो अधिवक्ताओं से मारपीट का मामला

jaipur

नहीं पकड़े जा सके आरोपी, खफा हुए अधिवक्ता, कलक्ट्रेट सर्कल पर रास्ता किया जाम

जयपुर. दो अधिवक्ताओं से मारपीट के मामलों में आरोपियों के पकड़े नहीं जाने से आक्रोशित अधिवक्ताओं ने गुरुवार सुबह कलक्ट्रेट सर्कल पर रास्ता जाम कर दिया। दी डिस्ट्रिक्ट एडवोकेट्स बार एसोसिएशन जयपुर के नेतृत्व में अधिवक्ताओं ने नारेबाजी भी की और आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की। पुलिस उपायुक्त पश्चिम सहित अन्य पुलिसअधिकारियों ने मौके पर पहुंचकर समझाइश कर रास्ता खुलवाया।
महासचिव गजराज सिंह राजावत ने बताया कि अधिवक्ता समुदाय के साथ बार-बार अकारण मारपीट व झगड़े किए जाते हैं, पुलिस भी अराजक तत्वों पर समुचित कार्रवाई नहीं करती है। अधिवक्ता कुलदीप के साथ एमआई रोड पर यातायात पुलिस की नो पार्किंग से वाहन उठाने वाले कर्मचारियों ने मारपीट की, वहीं अधिवक्ता अनिल चौधरी के साथ कलेक्ट्रेट के पास ही पार्किंग को लेकर कुछ लोगों ने मारपीट कर नकदी व अन्य सामान चोरी कर लिया था। दोनों मामलों में ही पुलिस अभी तक कुछ नहीं कर सकी।
डीसीपी के जल्द से जल्द कार्रवाई के आश्वासन के बाद अधिवक्ता रास्ते से हटे। वहीं अधिवक्ताओं के प्रतिनिधि मंडल ने जिला कलक्टर जगरूप सिंह यादव को राज्य सरकार के नाम पर अधिवक्ता प्रोटेक्शन एक्ट लागू करने की मांग के लिए ज्ञापन सौंपा।

ट्रेंडिंग वीडियो