scriptजयपुर कमिश्नरेट पहुंचे सांसद किरोड़ी मीणा का एलान, 7 दिन में गिरफ्तारी नहीं तो संग्राम | jaipur commissionrate, bjp leader dr kirodilal meena. | Patrika News

जयपुर कमिश्नरेट पहुंचे सांसद किरोड़ी मीणा का एलान, 7 दिन में गिरफ्तारी नहीं तो संग्राम

locationजयपुरPublished: Oct 15, 2019 01:06:25 am

Submitted by:

Dinesh Gautam

राजधानी के हरमाड़ा थाना इलाके में हुई महावीर उर्फ विक्की मीणा हत्याकांड (mahaveer murder case)में राज्यसभा सांसद ने कमिश्नरेट कार्यालय में पहुंचकर प्रदर्शन किया और कमिश्नर (police commissionerको ज्ञापन सौंपा।

जयपुर कमिश्नरेट पहुंचे सांसद किरोड़ी मीणा का एलान, 7 दिन में गिरफ्तारी नहीं तो संग्राम

जयपुर कमिश्नरेट पहुंचे सांसद किरोड़ी मीणा का एलान, 7 दिन में गिरफ्तारी नहीं तो संग्राम

जयपुर jaipur latest news राजधानी के हरमाड़ा थाना इलाके में हुई महावीर उर्फ विक्की मीणा हत्याकांड (mahaveer murder case)में राज्यसभा सांसद ने कमिश्नरेट कार्यालय में पहुंचकर प्रदर्शन किया और कमिश्नर (police commissionerको ज्ञापन सौंपा। सांसद किरोड़ीलाल मीणा (kirodi lal meena)ने हत्याकांड में शामिल आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी की मांग की। साथ ही सांसद मीणा ने समर्थकों के साथ चेतावनी दी है कि यदि सात दिन में पुलिस ने कोई परिणाम नहीं निकाला तो संबंधित थाने का घेराव करेंगे। बता दे कि हरमाड़ा थाना इलाके में महावीर मीणा को दिन दहाड़े गोली मारकर कुछ बदमाशों ने हत्या कर दी थी। हत्या पर पुलिस की ओर से मुकदमा दर्ज कर जांच की जा रही है, लेकिन कोई सकारात्मक परिणाम नहीं आ रहे। इसको लेकर सुबह से सांसद किरोड़ीलाल मीणा के समर्थकों ने उग्र प्रदर्शन करते हुए कमिश्नरेट कार्यालय की ओर कूच किया। मृतक महावीर मीणा के लिए न्याय माँगने आए प्रदर्शनकारियो ने बताया की आरोपी पहले भी कई लोगो पर जानलेवा फायरिंग कर चुके है और फ़रार चल रहे थे। हत्या से पहले भी आरोपी युवकों ने महावीर को फेसबुक के माध्यम से सार्वजनिक तौर पर जान से मारने की धमकी दी थी जिसकी जानकारी भी पुलिस को दी गई थी फिर भी पुलिस ने समय रहते कार्रवाई नहीं की। प्रदर्शन मे आए युवाओं ने महावीर की फोटो हाथ में लेकर प्रदर्शन किया और वे न्याय की गुहार लगा रहे थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो