scriptनेट बंदी की मियाद 24 घंटे और बढ़ाई, इलाके में शांति के लिए पुलिस-आरएसी का फ्लैग मार्च, 75 गिरफ्तार | jaipur communal violence letest news: Internet closed: jaipur netbandi | Patrika News

नेट बंदी की मियाद 24 घंटे और बढ़ाई, इलाके में शांति के लिए पुलिस-आरएसी का फ्लैग मार्च, 75 गिरफ्तार

locationजयपुरPublished: Aug 15, 2019 01:39:55 am

Submitted by:

abdul bari

( Communal Violence in Jaipur Update News ) चारदीवारी में पुलिस कमिश्नर आनंद श्रीवास्तव ने दस थाना इलाको में की जा रही नेट बंदी ( internet closed in jaipur ) को बुधवार शाम 24 घंटे के लिए और बढ़ा दिया है। वहीं दहशत फैलाने वालों पर कार्रवाई करते हुए 75 लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। इलाके में ( Communal Violence in Jaipur ) पुलिस और आरएसी के जवान फ्लैग मार्च कर लोगों में हालात काबू में होने का अहसास कराते नजर आए।

जयपुर

स्वतंत्रता दिवस से पहले चारदीवारी में पुलिस कमिश्नर आनंद श्रीवास्तव ने दस थाना इलाको में की जा रही नेट बंदी ( internet closed in jaipur ) को बुधवार शाम 24 घंटे के लिए और बढ़ा दिया है। वहीं दहशत फैलाने वालों पर कार्रवाई करते हुए 75 लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। वहीं प्रभावित इलाके में ( Communal Violence in Jaipur ) पुलिस और आरएसी के जवान फ्लैग मार्च कर लोगों में हालात काबू में होने का अहसास कराते नजर आए।

सबसे ज्यादा गिरफ्तार गलता गेट थाना क्षेत्र से ( Communal Violence in Jaipur Update News )

कमिश्नर ( jaipur Commissioner ) आनंद श्रीवास्तव ने बताया कि अफवाहों को रोकने के लिए इंटरनेट पर पाबंदी गुरुवार रात 12 बजे तक और बढ़ा दी है। वहीं 15 थाना इलाकों में लगाई गई धारा 144 ( Section 144 ) भी लागू रहेगी। पुलिस ने दहशत फैलाने और पथराव करने के मामले में 75 लोगों को अलग-अलग थाना इलाकों से गिरफ्तार किया है। सबसे ज्यादा गिरफ्तार गलता गेट थाना क्षेत्र में हुई है। वहीं इससे पहले पुलिस कमिश्नर आनंद श्रीवास्तव ने दिन में और अन्य अफसरों ने चार थाना इलाकों की करीब सभी गलियों में आरएसी के साथ मिलकर फ्लैग मार्च किया। प्रभावित इलाकों को भी चिन्हित कर अलग से जाब्ता तैनात किया गया है।

रात को निकले मुख्यालय के अफसर, डीजीपी ने की अपील

उधर, आजादी की वर्षगांठ पर राजधानी के बिगड़े माहौल को शांत कराने और वास्तविक स्थिति का पता लगाने के लिए पुलिस मुख्यालय के एडीजी क्राइम बीएल सोनी समेत कई अफसरों ने मंगलवार रात चारदीवारी और प्रभावित क्षेत्रों को दौरा कर बवाल और पथराव को लेकर सूचनाओं को अफवाह करार दिया। डीजीपी भूपेंद्र सिंह ने लोगों से अपील की है कि सोशल मीडिया के जरिए फैल रही अफवाहों पर ध्यान न दें। कहीं कोई खौफ का माहौल नहीं है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो