जयपुर में पांव पसारता कोरोना, तीन परिवार के नौ लोग पॉजिटिव

राजधानी में कोरोना संक्रमण से लोगों की संख्या बढ़ती जा रही है। अब कोरोना की चपेट में एक साथ परिवार के सदस्य आने लगे हैं।

By: kamlesh

Published: 15 Jul 2020, 03:18 PM IST

जयपुर। राजधानी में कोरोना संक्रमण से लोगों की संख्या बढ़ती जा रही है। अब कोरोना की चपेट में एक साथ परिवार के सदस्य आने लगे हैं। मंगलवार को शास्त्री नगर, अजमेर रोड और विद्याधर नगर निवासी तीन परिवार के 9 लोग कोरोना संक्रमित हुए।

मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी जयपुर प्रथम डॉ. नरोत्तम शर्मा ने बताया कि शास्त्री नगर में एक ही परिवार से 3 सदस्य और उस घर में काम करने वाला ड्राइवर पॉजिटिव आया है। इस परिवार से पहले भी 53 वर्षीय व्यक्ति 48 वर्षीय महिला और 27 वर्षीय युवक 13 जुलाई को पॉजिटिव आ चुके हैं।

इसके अलावा विद्याधर नगर निवासी दम्पति और उनका 33 वर्षीय बेटा भी कोरोना पॉजिटिव आए। बेटे को तीन-चार दिन पहले बुखार आया था। 13 को जांच करवाई तो वह पॉजिटिव आया। 56 वर्षीय व्यक्ति की वीकेआइ और किशनगढ़ में मार्बल की फैक्ट्री है। वहां उसका और बेटे का आना-जाना रहता है।

मेडिकल टीम ने बताया कि हो सकता है कोरोना संक्रमण वहां से लगा हो। इसके अलावा दम्पति के पड़ोसी 55 वर्षीय व्यक्ति और 48 वर्षीय महिला पॉजिटिव आईं हैं। इसके अलावा अजमेर रोड निवासी एक ही परिवार के दो सदस्य पॉजिटिव आए हैं।

coronavirus

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned