scriptमहिलाएं आईं आगे… दो घंटे में 400 लोगों के लगवाई नि:शुल्क वैक्सीन | JAIPUR COVID 19 VACCINATION CAMP | Patrika News

महिलाएं आईं आगे… दो घंटे में 400 लोगों के लगवाई नि:शुल्क वैक्सीन

locationजयपुरPublished: Aug 01, 2021 08:20:03 pm

Submitted by:

Girraj Sharma

महिलाओं ने अग्रवाल सोशल लेडिज ग्रुप के तत्वावधान में रविवार को जनता कॉलोनी स्थित पीएमपी भवन में नि:शुल्क वैक्सीनेशन कैंप (vaccination camp) का आयोजन किया गया। इसमें घरों में काम करने वाले वर्कर, मजदूर वर्ग और सब्जी बेचने वालों के साथ कई लोगों के वैक्सीन लगवाई। दो घंटे में ही शिविर में करीब 400 लोगों के वैक्सीन लगाई गई।

महिलाएं आईं आगे... दो घंटे में 400 लोगों के लगवाई नि:शुल्क वैक्सीन

महिलाएं आईं आगे… दो घंटे में 400 लोगों के लगवाई नि:शुल्क वैक्सीन

महिलाएं आईं आगे… दो घंटे में 400 लोगों के लगवाई नि:शुल्क वैक्सीन


— जनता कॉलोनी में लगा वैक्सीनेशन शिविर

जयपुर। महिलाओं ने अग्रवाल सोशल लेडिज ग्रुप के तत्वावधान में रविवार को जनता कॉलोनी स्थित पीएमपी भवन में नि:शुल्क वैक्सीनेशन कैंप (vaccination camp) का आयोजन किया गया। इसमें घरों में काम करने वाले वर्कर, मजदूर वर्ग और सब्जी बेचने वालों के साथ कई लोगों के वैक्सीन लगवाई। दो घंटे में ही शिविर में करीब 400 लोगों के वैक्सीन लगाई गई।
ग्रुप संयोजिका गौरी गर्ग ने बताया कि शिविर में घरों में काम करने वाले वर्कर, मजदूर वर्ग, सब्जी बेचने वालों के साथ अन्य लोगों ने को वैक्सीन लगवाई। दो घंटे में ही करीब 400 लोगों के वैक्सीन लगाई गई। इनमें पहली और दूसरी डोज लगाने के लिए लोग आए। शिविर में ग्रुप की महिला सदस्यों ने अपनी भागीदारी निभाई। गर्ग ने बताया कि सब्जी बेचने वालों, घरों में काम करने वाले कई लोग ऐसे है, जिन्हें अभी तक कोरोना की पहली डोज भी नहीं लगी है। इन लोगों के वैक्सीनेशन के लिए पहले घर—घर सूचना भिजवाई गई। इसमें लोगों ने भी सहयोग किया। उन्होंने बताया कि जल्द ही ग्रुप की ओर से दूसरा शिविर आयोजित किया जाएगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो