scriptजयपुर में युवकों को रास्ते में रोक की मारपीट, पावर बाइक छीन ले गए बदमाश | jaipur crime: criminal robbed bike after beating 2 friends in jaipur | Patrika News

जयपुर में युवकों को रास्ते में रोक की मारपीट, पावर बाइक छीन ले गए बदमाश

locationजयपुरPublished: Nov 11, 2019 06:39:06 pm

Submitted by:

Deepshikha Vashista

Jaipur News : टोंक रोड पर चार बदमाशों ने बाइक सवार दो दोस्तों को रोका और मारपीट कर बाइक छीनकर ले गए

jaipur crime

जयपुर में युवकों को रास्ते में रोक की मारपीट, पावर बाइक छीन ले गए बदमाश

जयपुर. शहर के टोंक रोड पर चार बदमाशों ने बाइक सवार दो दोस्तों को रोका और मारपीट कर बाइक छीनकर ले गए। लूट की सूचना पर पुलिस ने नाकाबंदी करवाई, लेकिन बदमाशों का पता नहीं चल पाया। पीड़ित ने इस संबंध में सांगानेर थाने में मामला दर्ज करवाया है। पुलिस इस मामले में घटना स्थल व उसके आस-पास लगे सीसीटीवी कैमरों से फुटेज जुटाने का प्रयास कर रही है।
पुलिस के अनुसार से€टर-16 प्रतापनगर निवासी शुभम ने मामला दर्ज करवाया कि वह अपने दोस्त शुभम दाधिच के साथ बाजार से आ रहा था, बंबाला पुलिया के पास टोंक रोड पर खड़े चार युवकों ने उन्हें रोका और लात मार कर बाइक गिरा दी। इसके बाद बदमाशों ने उसके साथ जमकर मारपीट की और महंगी पावर बाइक छीनकर चलते बने।
मारपीट में घायल युवकों को अस्पताल ले जाया गया, जहां पर प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें छुट्टी दे दी गई। जांच अधिकारी एएसआइ हरकेश ने बताया कि इस मामले में पीडि़त से आज पूछताछ होगी। पीडि़त ने रविवार को ही मामला दर्ज करवाया है। घटना स्थल पर सीसीटीवी कैमरा नहीं लगा है। लेकिन अन्य स्थानों पर सीसीटीवी कैमरे हो सकते है।

ट्रेंडिंग वीडियो