जयपुर में चल रहा था पुड़िया का खेल, देखें क्या है इसका राज

जयपुर में चल रहा था पुड़िया का खेल, देखें क्या है इसका राज

Deepshikha | Publish: Apr, 17 2019 05:34:18 PM (IST) Jaipur, Jaipur, Rajasthan, India

आरोपित नशे की पुडिय़ा बनाकर बेचता था, 1 किलो गांजा और सवा किलो से अधिक भांग मिलने का मामला

जयपुर. मादक पादार्थ आमेर थाना पुलिस की गिरफ्त में आए मादक पदार्थ बेचने वाले तस्कर ने चौकाने वाला तथ्य उजागर किया है। उसने बताया कि आमेर और आस-पास के क्षेत्र में नशे की छोटी-छोटी पुडिय़ा बनाकर बेचा करता है। मादक पदार्थ की यह सामग्री कानोता क्षेत्र में रहने वाले अन्य तस्कर से लेकर आया था।

पुलिस इस पड़ताल में भी जुटी है कि मादक पदार्थ का गौरखधंधा करने वाले तस्कर कहीं पर्यटकों को भी नशे की लत तो नहीं लगा रहे हैं। बुधवार को गिरफ्तार आरोपी को कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उसे दो दिन के पुलिस रिमांड पर सौंपा गया है। गौरतलब है कि आमेर थाना अंतर्गत श्याम डूंगरी निवासी रामचरण उर्फ पप्पू जागा को आमेरर बालाजी मंदिर के पास मंगलवार रात नाकाबंदी में पकड़ा गया था। आरोपी के पास एक किलो 115 ग्राम गांजा व एक किलो 313 ग्राम भांग मिली थी।

थानाधिकारी राजेन्द्र सिंह ने बताया कि क्षेत्र में नशे की तस्करी करने वाले गिरोह के सभी सदस्यों की जानकारी जुटाई जा रही है। मादक पदार्थ उपलब्ध कराने वाले मुख्य आरोपी को भी तलाशा जा रहा है। हालांकि आरोपी रामचरण के पकड़े जाने के बाद मुख्य आरोपी फरार हो गया है। उसकी तलाश में पुलिस टीम लगी है। पूछताछ में पकड़े गए आरोपी ने युवाओं को छोटी-छोटी पुड़ी बनाकर मादक पदार्थ बेचना कबूला है।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned