जालसाज के झांसे में ऐसा फंसा युवक, नौकरी मिली नहीं और खाता खाली हो गया

Jaipur Crime Updated: नौकरी के नाम पर एक युवक से 95 हजार रुपए ठगने का मामला, प्रतापनगर थाने में मामला दर्ज

जयपुर। नौकरी के नाम पर एक युवक से 95 हजार रुपए ठगने का मामला सामने आया है। पीडि़त ने इस सम्बंध में प्रतापनगर थाने में मामला दर्ज करवाया है।

पुलिस के अनुसार सेक्टर छह प्रतापनगर निवासी युगल सोनी ने मामला दर्ज कि उसने एक नौकरी के लिए आवेदन किया था। कम्पनी से उसके पास कॉल आया कि आपकों घर बैठे ऑनलाइन काम दिया जा रहा है। आप ऑनलाइन घर बैठे 20 से 25 हजार रुपए कमा सकते हो।

कम्पनी में रजिस्टर्ड करने सहित अन्य काम के बहाने से उससे 95 हजार रुपए खाते में डलवा लिए गए। इसके बाद भी उसे ऑनलाइन काम नहीं दिया गया। इस पर उसे ठगी का पता चला। ठगी का पता चलने पर पीडि़त ने पुलिस की शरण ली। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

इधर एटीएम अलमारी में, खाते से निकले चालीस हजार

इधर जवाहर नगर थाना इलाके में किसी ने युवक के एटीएम का क्लोन तैयार कर उससे चालीस हजार रुपए खरीददारी कर ली गई। जबकि पीडि़त का एटीएम तो अलमारी में रखा हुआ है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस के अनुसार गली नम्बर सात जवाहर नगर निवासी जयेंद्र चंद ने मामला दर्ज करवाया कि उसके मोबाइल पर मैसेज आया कि एटीएम के माध्यम से उसके कार्ड से 40775 की खरीददारी की गई है। इस पर उसने बैंक को सूचना देकर एटीएम कार्ड को ब्लॉक करवाया और पुलिस को मामले की जानकारी दी।

Deepshikha Vashista
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned