scriptखाने का टिफिन लूटा, रुपए समझ छीन ले गए थे बाइक सवार | jaipur crime : loot in muhana thana area | Patrika News

खाने का टिफिन लूटा, रुपए समझ छीन ले गए थे बाइक सवार

locationजयपुरPublished: Apr 19, 2019 03:10:40 pm

Submitted by:

Deepshikha Vashista

शहर में बढ़ रही लूट की वारदात, सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल

jaipur crime

खाने का टिफिन लूटा, रुपए समझ छीन ले गए थे बाइक सवार

जयपुर. मुहाना थाना क्षेत्र में रुपए समझ टिफिन छीन ले जाने का मामला सामने आया है। बाइक सवार गुरुवार शाम को पैदल घर लौट रहे एक युवक से मारपीट कर बैग छिन ले गए। बैग में युवक के खाने का टिफिन रखा था। सूचना पर पहुंची पुलिस देर रात तक बाइक सवार लुटेरों की तलाश में जुटी थी।
पुलिस को एक स्थान पर लगे सीसीटीवी कैमरे में लुटेरे नजर भी आए हैं। हालांकि फुटेज स्पष्ट नहीं होना बताया गया है। पुलिस ने बताया कि मुहाना निवासी योगेश शर्मा पैदल घर लौट रहा था, तभी मुहाना में पीछे से बाइक सवार दो लुटेरे आए। पहले उसकी तरफ इशारा किया, फिर मारपीट कर टिफिन रखा बैग छिन ले गए। बाइक सवारों से पहले पीड़ित की कहासुनी हुई या फिर किसी अन्य युवक के फेर में पीड़ि़त से मारपीट कर गए। लुटेरों के पकड़ में आने के बाद ही घटना का पता चलेगा। हालांकि पीड़ि़त ने लुटेरों को पहचानने से इनकार किया है।

इधर साफे से भरा बैग चोरी कर भाग रही महिला को पकड़ा

माणकचौक इलाके में पुरोहित का कटला से गुरुवार को साफे से भरा बैग चुराकर भाग रही महिला को माणकचौक पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। थानाधिकारी जितेन्द्र सिंह ने बताया कि गिरफ्तार महिला सावित्री संगम विहार, दिल्ली की रहने वाली है। उसके पास से चुराया गया बैग बरामद कर लिया।
गुरुवार को कटले में सत्यनारायण की दुकान के बाहर छोटे साफों से भरा बैग रखा हुआ था। मौका देखकर महिला बैग उठाकर चंपत हो गई। दुकानदार ने इधर-उधर बैग ढूंढा तो आस-पास के दुकानदारों ने बताया कि एक महिला संदिग्ध घूम रही थी और उसके हाथ में बैग था। इस पर दुकानदार ने पुलिस को सूचना दी। सूचना के बाद पुलिस ने महिला की तलाश शुरू कर दी, जिसे डेढ़ किलोमीटर आगे बाजार से ही पकड़ लिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो