scriptघर से निकली लड़की के साथ हुआ कुछ ऐसा, अपनी सहेली के साथ एटीएम के बाहर मिली बेहोश | jaipur crime news : 15 year girl chedchad molestation case | Patrika News

घर से निकली लड़की के साथ हुआ कुछ ऐसा, अपनी सहेली के साथ एटीएम के बाहर मिली बेहोश

locationजयपुरPublished: Feb 28, 2020 02:13:27 pm

कोतवाली थाने में दर्ज कराया मामला, त्रिपोलिया बाजार में स्थित एक एटीएम के बाहर बेहोशी की हालत में मिली पीड़िता

a1.jpg
जयपुर. कोतवाली थाने में एक किशोरी को नशीला पेय पिलाकर छेड़छाड़ करने का मामला सामने आया है। किशोरी के पिता ने इस संबंध में रिपोर्ट दर्ज कराई है। रिपोर्ट में बताया कि उनकी पन्द्रह वर्षीय बेटी घर के नजदीक एक दुकान से पेन लेने की कहकर निकली थी। लेकिन इसके बाद वह नहीं लौटी। उसकी तलाश की गई तो बेटी अपनी सहेली के साथ त्रिपोलिया बाजार में स्थित एक एटीएम के बाहर बेहोशी की हालत में मिली।
होश में आने पर उसने बताया कि अनजान व्यक्ति ने नशीला पेय पिलाकर छेड़छाछ़ की। बेटी अपनी सहेली के साथ अन्य दूसरी सहेली के घर भी जाना बताया था। पुलिस अनजान व्यक्ति के हुलिए और क्षेत्र में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज के आधार पर आरोपी को तलाश रही है।
छह साल की बच्ची से रेप की कोशिश

उधर बस्सी में छह साल की मासूम से एक अधेड़ ने रेप का प्रयास किया। बच्ची घर में अकेली थी और माता-पिता का इंतजार कर रही थी। इस दौरान अधेड़ घर में घुसा और काफी देर तक बच्ची से अश्लील हरकतें करता रहा। बच्ची से रेप करने की कोशिश के दौरान जब वह चीखने लगी तो वह वहां से भाग छूटा। बाद में पुलिस तक मामला पहुंचा। मामले की जांच कर रहे बस्सी थानाधिकारी शिव कुमार भारद्वाज ने बताया कि मंदिर के पास कस्बे में रहने वाले लल्लू राम ने छह साल की बच्ची से रेप का प्रयास किया। बच्ची अपने घर थी और टीवी देख रही थी। उसके माता-पिता मजदूरी करने गए थे। लल्लू फरार है उसकी तलाश की जा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो