20 लाख रुपए लूटने के लिए खुद पर करवाया चाकू से हमला, पुलिस ने खोली पूरी साजिश

शास्त्री नगर थाना पुलिस की कार्रवाई : 20.50 लाख रुपए लूट की झूठी साजिश रचने वाला गिरफ्तार, साजिश के तहत खुद पर करवाया चाकू से हमला, अब रुपए लेकर भागे हिस्ट्रीशीटर की तलाश जारी

By: pushpendra shekhawat

Published: 07 Sep 2021, 08:09 PM IST

जयपुर। शास्त्री नगर में बाइक सवार युवक को पिस्तौल दिखा और चाकू से हमला कर 20.50 लाख रुपए लूट ले जाने के मामले की साजिश पीडि़त ने खुद रची थी। पीडि़त ने परिचित हिस्ट्रीशीटर साथी के साथ मिलकर यह साजिश रची और खुद पर चाकू से हमला भी करवाया, ताकि किसी को शक नहीं हो।

एडिशनल डीसीपी धर्मेन्द्र सागर ने बताया कि मूलत: बीकानेर हाल अंबाबाड़ी स्थित विवेकानंद कॉलोनी निवासी भरत पारीक को गिरफ्तार किया है। लूट के संबंध में आरापी भरत के बीकानेर निवासी जीजा देवकरण शर्मा ने रिपोर्ट दर्ज करवाई थी। रिपोर्ट में बताया था कि भरत को 2 सितम्बर को 20.50 लाख रुपए देकर नाहरगढ़ रोड परिचित अखिल को देने भेजे थे। सुभाष नगर में बाइक पर आए दो अनजान व्यक्तियों ने उसका रास्ता रोक लिया। दोनों लोगों ने पिस्तौल दिखाकर डराया और चाकू से भरत पर हमला कर रुपए रखा बैग लूट ले गए।

पड़ताल में सामने आया कि भरत ने सदर थाने के हिस्ट्रीशीटर आबिद उर्फ मुखरी से संपर्क किया और पचास-पचास फीसदी रकम बांटकर लूट की साजिश रची। लूट की रकम आबिद लेकर भाग गया, जिसकी तलाश जारी है।

pushpendra shekhawat Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned