पहले गला दबाया, फिर गाड़ी से कुचलकर निकाली जान, पुलिस को आशंका अवैध संबंधों के चलते हुई हत्या!

बगरू इलाके में तीन दिन में दूसरी हत्या से फैली सनसनी, मृतक की पत्नी व प्रेमी से की जा रही पूछताछ

By: pushpendra shekhawat

Published: 27 May 2020, 08:19 PM IST

देेवेन्द्र शर्मा / जयपुर। बगरू इलाके में तीन दिन में दूसरी हत्या से सनसनी फैल गई। रविवार को वृद्धा तो मंगलवार रात को एक युवक की हत्या कर दी गई। मंगलवार को बगरू में खातियों का मौहल्ला निवासी सुरेश चंद शर्मा (43) के लापता होने की रिपोर्ट थाने पर मिली थी। पुलिस व उसके मिलने वाले उसे तलाश रहे थे। बुधवार सुबह करीब सात बजे रीको एरिया स्थित एक पार्क के पास उसका शव मिला।

प्रथमदृष्टया मामला दुर्घटना का लग रहा था। लेकिन पुलिस के हाथ कुछ साक्ष्य ऐसे मिले कि तुरंत ही हत्या की पुष्टि कर जांच शुरू कर दी। पुलिस को अवैध संबंधों को लेकर हत्या की आशंका लग रही है। ऐसे में पुलिस मृतक की पत्नी व एक अन्य व्यक्ति से पूछताछ कर रही है। हत्या की सूचना पर अतिरिक्त पुलिस आयुक्त अशोक गुप्ता, डीसीपी वेस्ट कावेन्द्र सागर, एडीसीपी बजरंग सिंह और एसीपी रायसिंह बेनीवाल भी मौके पर पहुंचे। मामले में पुलिस गुरुवार को खुलासा करेंगी।

एसीपी बेनीवाल ने बताया कि मृतक सुरेश चंद मूलत: दौसा का रहने वाला है और लम्बे समय से जयपुर में ही परिवार सहित रहकर काम करता था। यहां बगरू इलाके में उषा क्राफ्ट वुडन फैक्ट्री के कैशियर के तौर पर काम कर रहा था।

कॉल डिटेल और फुटेज से मिले संदिग्ध

मौके पर पुलिस को मृतक का मोबाइल फोन, अंगुठी व पर्स गायब मिला था। पुलिस ने मृतक की फोन कॉल डिटेल खंगाली है। जिसमें एक संदिग्ध के नंबर सामने आए हैं। वहीं मृतका की पत्नी के नंबर की डिटेल ख्ंगाली तो कुछ गड़बड़ नजर आई। जांच में सामने आया कि करीब ढाई—तीन साल पहले सुरेश के पैरालाइसीस का अटैक आया था। तब से उसकी पत्नी गोविंददेव जी मंदिर भी जाया करती थी। वहां पर एक व्यक्ति से उसका संपर्क हो गया। उससे लगातार बातचीत होती थी। कुछ समय से सुरेश अपनी पत्नी को शक के कारण उससे बात करने के लिए मना करता था। मामले में पुलिस दोनों से गहनता से पूछताछ कर रही है।

गाड़ी से कुचल कर मारा

सूत्रों के अनुसार सुरेश का गला भी दबाया और उस पर चौपहिया वाहन भी चढ़ाया गया। जिससे कि लोगों को दुर्घटना का मामला लगे। इलाके में कई सीसीटीवी फुटेज खंगाले को सुरेश किसी के साथ कार में जाता दिखा। जबकि उसकी बाइक नजदीक ही पेट्रोल पम्प पर खड़ी थी। उस गाड़ी की भी डिटेल खंगाली तो मृतक की पत्नी से बात करने वाले व्यक्ति की पहचान हुई। माना जा रहा है कि पुलिस मामले के खुलासे के नजदीक है, पूछताछ व साक्ष्य जुटाने के बाद गुरुवार को मामले का खुलासा करेंगी।

pushpendra shekhawat Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned