scriptशर्मसार होने से बच गया जयपुर : दिनदहाड़े हुआ किशोरी का अपहरण, हिम्मत दिखा चंगुल से छूटकर पहुंची थाने | Jaipur crime news : a girl attempt kidnapping | Patrika News
जयपुर

शर्मसार होने से बच गया जयपुर : दिनदहाड़े हुआ किशोरी का अपहरण, हिम्मत दिखा चंगुल से छूटकर पहुंची थाने

हरमाड़ा थाना इलाके का घटना

जयपुरMay 21, 2019 / 09:32 pm

pushpendra shekhawat

jaipur

शर्मसार होने से बच गया जयपुर : दिनदहाड़े हुआ किशोरी का अपहरण, हिम्मत दिखा चंगुल से छूटकर पहुंची थाने

जयपुर। हरमाड़ा थाना इलाके में दिनदहाड़े किशोरी का अपहरण कर ले जाने का मामला सामने आया है। मौका मिलते ही कार सवार बदमाशों के चंगुल से छूटकर किशोरी थाने पहुंची और आपबीती सुनाई। पुलिस मामला दर्ज कर आरोपियों का पता लगाने में जुटी है।
थानाधिकारी रमेश सैनी ने बताया कि सीतारामपुरी निवासी पीडि़ता के पिता ने रिपोर्ट दर्ज करवाई थी। रिपोर्ट के मुताबिक सोमवार सुबह करीब सवा 11 बजे उनकी बेटी घर के नजदीक स्थित मैरिज गार्डन के बाहर खड़ी थी। इसी दौरान एक काले रंग की कार आई, जिसमें दो जने बैठे थे, वे किशोरी को जबरन कार में बिठाकर ले गए। सीकर रोड व आसपास के इलाके से होते हुए आरोपी उसे पानीपेच लेकर पहुंचे। वहां एक होटल के बाहर कार रोकी तो किशोरी उनके चंगुल से छूटकर बनीपार्क थाने पहुंच गई और पूरा घटनाक्रम बताया।
पुलिस सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है, जिससे आरोपियों की पता लग सके। पुलिस ने बताया कि मामले में प्रारंभिक जांच में बदमाशों व उनकी कार का पता नहीं चल सका है। वहीं पीडि़ता ने भी आरोपियों के परिचित होने से इनकार किया है। पीडि़ता का कहना है कि आरोपियों ने न तो कोई बातचीत की और न ही मारपीट की। इसलिए उनके मंसूबे भी नहीं समझ पाई।
नाबालिग से बलात्कार के आरोपियों को जेल भेजा

अलग-अलग थाना इलाके में नाबालिग लड़कियों से बलात्कार के मामले में पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार किया है। करधनी थानाधिकारी ने बताया कि नांगल जैसा बोहरा निवासी पीडि़ता की रिपोर्ट के आधार पर सवाईमाधोपुर निवासी आरोपी जितेन्द्र उर्फ जीतू को गिरफ्तार किया है। वहीं भांकरोटा पुलिस ने भी दस दिन पहले दर्ज हुई रिपोर्ट के आधार पर रेनवाल निवासी आरोपी बाबूलाल जाट को गिरफ्तार किया है। दोनों आरोपियों को मंगलवार को कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो