scriptगलत तरीके से छूने पर महिला ने गाइड को पीटा, आमेर महल में हंगामा, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल | Jaipur crime news: a tourist female blam physical harassment at guide | Patrika News

गलत तरीके से छूने पर महिला ने गाइड को पीटा, आमेर महल में हंगामा, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

locationजयपुरPublished: Oct 27, 2021 09:54:44 pm

आमेर महल के दलाराम बाग के सामने आपस में उलझे महिला व गाइड, वीडियो हुआ वायरल, उम्रदराज गाइड के साथ की मारपीट

a4.jpg
जयपुर। आमेर महल के दलाराम बाग के सामने बुधवार दोपहर अपने पति के साथ आई एक महिला और स्थानीय गाइड आपस में उलझ गए। इस दौरान महिला के पति और गाइड के बीच हाथापाई भी हो गई। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो गया।
जानकारी के अनुसार, महिला अपने पति के साथ यहां घूमने आई थी। महिला का आरोप है कि गाइड ने उसे गलत तरीके से छुआ। जिसको लेकर हंगामा हो गया। महिला और गाइड के बीच करीब 20 मिनट तक हंगामा चलता रहा। वायरल वीडियो में महिला और उसके पति ने गाइड के साथ हाथापाई भी करते हुए नजर आ रहे हैं।
हंगामे के दौरान स्थानीय लोग, महल सुरक्षाकर्मी वहां आ गए और किसी तरह मामले को शांत कराया। हो हल्ला सुन आमेर महल अधीक्षक पंकज धरेन्द्र भी महल से नीचे आए मामले की जानकारी ली लेकिन तब खुद को पर्यटक बता रही महिला और उसका पति वहां से जा चुके थे। धरेन्द्र ने कहा कि जिस गाइड पर आरोप लगाया है वह उम्रदराज है और सभी गाइड उसे सम्मान देते हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो