जयपुर में 11 बच्चों की मां की चाकू से ताबड़तोड़ हमला कर हत्या, वजह जानकर रह जाएंगे हैरान

जवाहर नगर स्थित टीला नंबर पांच पर वारदात, सीढ़ी बनाने की बात को लेकर पड़ोसी परिवार पर चाकू से ताबड़तोड़ हमला, महिला की मौत, मृतका को बचाने आए दो बेटे, एक बेटी पर भी किया हमला, एक बेटा गंभीर घायल, आरोपी हिरासत में

By: pushpendra shekhawat

Updated: 30 Jan 2021, 06:21 PM IST

मुकेश शर्मा/ जयपुर. जवाहर नगर स्थित टीला नंबर पांच बस्ती में शनिवार सुबह सीढ़ी बनाने से नाराज एक युवक ने पड़ोसी परिवार पर चाकू से ताबड़तोड़ हमला कर दिया। हमले में एक महिला की मौत हो गई। जबकि मृतका को बचाने आए उसके दो बेटे और एक बेटी गंभीर घायल हो गए। एक बेटे की हालत गंभीर है और अन्य दोनों को प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई।

उधर, घटना के बाद हमला करने वाला पड़ोसी कमल दरोगा भाग गया। लेकिन बाद में पुलिस ने आरोपी को पकड़ लिया और उससे पूछताछ कर रही है।


पुलिस ने बताया कि टीला नंबर पांच निवासी रघुवीर प्रसाद नायक की पत्नी दुर्गादेवी की छाती में चाकू के दो गहरे घाव लगने से मौत हो गई। जबकि मां को बचाने आए बड़े बेटे मुकेश के सीने में, बगल और पीठ पर एक-एक और पैर में दो जगह चाकू से हमला किया गया। छोटे बेटे अजय की हाथ की अंगुली और बेटी मीना के हाथ पर चाकू से हमला कर आरोपी कमल भाग गया। अस्पताल में भर्ती मुकेश की हालत गंभीर है।

विधवा बेटी को परेशान करते थे, गेट लगवाकर सीढ़ी बनाई थी

रघुवीर प्रसाद ने बताया कि उनके 9 बेटियां और दो बेटे हैं। इनमें छह बेटी और दोनों बेटों की शादी कर चुके। पड़ोसी घर एक बेटी है और उसके पति की मौत हो चुकी। आरोपी कमल आए दिन बेटी को परेशान करता है। इसलिए बेटी घर के बाहर गेट लगाकर दो सीढ़ी बना दी थी। इसको लेकर कमल नाराज था। शनिवार सुबह साढ़े छह बजे दुर्गादेवी चाय बनाने के लिए रसोईघर में जा रही थी, तभी आरोपी कमल चाकू लेकर आया और अचानक दुर्गादेवी पर चाकू से दो वार कर दिए। उसकी चीख सुनकर बच्चे बचाने दौड़े तो आरोपी ने उन पर भी चाकू से हमला कर दिया। पीडि़त परिवार का आरोप है कि मुकेश को कमल के भाई ने पकड़ लिया और कमल ने ताबड़तोड़ मुकेश पर भी हमला कर दिया।

Show More
pushpendra shekhawat Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned