scriptअजय यादव हत्या मामले में पुलिस को बड़ी सफलता, दूदू में फेंका गया जीपीएस बरामद | Jaipur crime news: ajay yadav murder mystery update news dudu | Patrika News

अजय यादव हत्या मामले में पुलिस को बड़ी सफलता, दूदू में फेंका गया जीपीएस बरामद

locationजयपुरPublished: Oct 21, 2021 10:44:47 pm

अजय यादव की हत्या के बाद दूदू में फेंक गए थे जीपीएस, गिरफ्तार शूटरों की निशानदेही से बरामद किया

a3.jpg
जयपुर। बनीपार्क स्थित सूतमील फाटक के पास अजय यादव की हत्या मामले में पुलिस ने यादव की गाड़ी का जीपीएस बरामद कर लिया है। वारदात के बाद शूटरों ने जीपीएस दूदू में फेंक दिया था। पुलिस रिमांड पर चल रहे शूटर आशीष शेखावत उर्फ अक्षय सिंह और विरेन्द्र सिंह उर्फ बिल्लू को दो कमांडो सहित 15 जवान दूदू लेकर पहुंचे। आरोपियों ने बताया कि अजय की हत्या के बाद उसकी गाड़ी में चुम्बक से लगाया जीपीएस खोलकर वे दोनों ही ले गए थे।
एडिशनल डीसीपी राम सिंह ने बताया कि पूछताछ में दोनों आरोपियों ने बताया कि पाली जाते समय दूदू स्टैंड पर बस रूकी, तब वे बस से उतरकर स्टैंड के पीछे जंगल में जीपीएस को फेंक गए थे। पुलिस ने दोनों आरोपियों की निशानदेही पर गुरुवार को दूदू बस स्टैंड के पीछे सर्च ऑपरेशन चलाया। जहां पर जीपीएस मिल गया।
आरोपी अक्षय और बिल्लू ने 17 सितम्बर को अजय यादव के घर के सामने होटल का कमरा किराए पर लेकर जीपीएस उसकी गाड़ी में लगाया था। जीपीएस से रैकी कर 21 सितम्बर को सूतमील फाटक के पास पहुंचे और अजय पर अंधाधुंध फायरिंग कर और सिर पत्थर से कुचलकर हत्या कर दी थी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो