scriptशकुन होटल के जिस कमरे में मिला आलोक का शव, वह किसी राव के नाम से था बुक, आखिर कौन है राव | Jaipur crime news alok sharma suicide case police investigation update | Patrika News

शकुन होटल के जिस कमरे में मिला आलोक का शव, वह किसी राव के नाम से था बुक, आखिर कौन है राव

locationजयपुरPublished: Jul 20, 2019 05:38:06 pm

Alok Sharma Suicide Case Jaipur : क्या? मानवाधिकार आयोग से छिपा पाएगी एसके राव का राज, कई उधेड़बुन में लगी अशोक नगर थाना पुलिस ( Police investigation )

alok sharma

शकुन होटल के जिस कमरे में मिला आलोक का शव, वह किसी राव के नाम से था बुक, आखिर कौन है राव

जयपुरJaipur Crime News आलोक शर्मा आत्महत्या प्रकरण ( alok sharma Suicide Case ) में आलोक द्वारा सुसाइड नोट में लिखे नामजद आरोपियों को बचाने में जुटी अशोक नगर पुलिस पूरे घटनाक्रम की कड़ी बने एसके राव नामक व्यक्ति को सामने ही नहीं ला रही है। हालांकि मानवाधिकार ने पुलिस कमिश्नर ( Police Commissioner ) आनंद श्रीवास्तव ( Anand Srivastava ) से पूरे मामले की तथ्यात्मक रिपोर्ट पेश करने के लिए कहा है। वहीं पुलिस मृतक के बेटे शुभम को तीन दिन तक थाने के चक्कर लगवाने के बाद खुद की तरफ से रिपोर्ट दर्ज करने की कार्रवाई को मानवाधिकार के सामने कैसे पेश करे, इसकी उधेड़बुन में लगी है।
उधर, शकुन होटल के जिस कमरे में बुलेटिन टुडे के सीइओ रह चुके आलोक शर्मा मृत मिले थे, वह कमरा एसके राव के नाम से बुक किया गया था। मामले में सबसे बड़ा सवाल है कि एसके राव नामक शख्स कौन है। होटल में उसके नाम से कमरा बुक था तो उस कमरे में आलोक शर्मा कैसे पहुंचे? क्या राव पहले से आलोक शर्मा को जानता था। घटना के समय राव कमरे मौजूद था। यह सब होटल के सीसीटीवी कैमरे की फुटेज खंगालने से पता चलेगा। उधर, शर्मा के परिजनों का आरोप है कि पुलिस रसूखदारों के दबाव या लालच के चलते मामले की जांच के बारे में उन्हें कुछ नहीं बता रही। जबकि अन्य मामलों में भी पुलिस जांच के संबंध में जानकारी देती है।
पुलिस ने पलट दी सुसाइड नोट की परिभाषा

शर्मा के परिजनों का आरोप है कि मामले में अशोक नगर पुलिस ने सुसाइड नोट और अन्य सबूतों को दरकिनार कर ‘सुसाइड नोट’ की परिभाषा ही बदल दी। हालांकि भविष्य में कोई ऐसा मामला सामने आता है, सुसाइड नोट भी है, लेकिन इसके बावजूद अशोक नगर पुलिस की सीख अन्य थाना पुलिस के लिए ‘लालच’ की नजीर बन रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो