शकुन होटल के जिस कमरे में मिला आलोक का शव, वह किसी राव के नाम से था बुक, आखिर कौन है राव

शकुन होटल के जिस कमरे में मिला आलोक का शव, वह किसी राव के नाम से था बुक, आखिर कौन है राव

Pushpendra Singh Shekhawat | Publish: Jul, 20 2019 05:38:07 PM (IST) Jaipur, Jaipur, Rajasthan, India

Alok Sharma Suicide Case Jaipur : क्या? मानवाधिकार आयोग से छिपा पाएगी एसके राव का राज, कई उधेड़बुन में लगी अशोक नगर थाना पुलिस ( Police investigation )

जयपुरJaipur Crime News आलोक शर्मा आत्महत्या प्रकरण ( alok sharma Suicide Case ) में आलोक द्वारा सुसाइड नोट में लिखे नामजद आरोपियों को बचाने में जुटी अशोक नगर पुलिस पूरे घटनाक्रम की कड़ी बने एसके राव नामक व्यक्ति को सामने ही नहीं ला रही है। हालांकि मानवाधिकार ने पुलिस कमिश्नर ( Police Commissioner ) आनंद श्रीवास्तव ( Anand Srivastava ) से पूरे मामले की तथ्यात्मक रिपोर्ट पेश करने के लिए कहा है। वहीं पुलिस मृतक के बेटे शुभम को तीन दिन तक थाने के चक्कर लगवाने के बाद खुद की तरफ से रिपोर्ट दर्ज करने की कार्रवाई को मानवाधिकार के सामने कैसे पेश करे, इसकी उधेड़बुन में लगी है।

 

उधर, शकुन होटल के जिस कमरे में बुलेटिन टुडे के सीइओ रह चुके आलोक शर्मा मृत मिले थे, वह कमरा एसके राव के नाम से बुक किया गया था। मामले में सबसे बड़ा सवाल है कि एसके राव नामक शख्स कौन है। होटल में उसके नाम से कमरा बुक था तो उस कमरे में आलोक शर्मा कैसे पहुंचे? क्या राव पहले से आलोक शर्मा को जानता था। घटना के समय राव कमरे मौजूद था। यह सब होटल के सीसीटीवी कैमरे की फुटेज खंगालने से पता चलेगा। उधर, शर्मा के परिजनों का आरोप है कि पुलिस रसूखदारों के दबाव या लालच के चलते मामले की जांच के बारे में उन्हें कुछ नहीं बता रही। जबकि अन्य मामलों में भी पुलिस जांच के संबंध में जानकारी देती है।

 

पुलिस ने पलट दी सुसाइड नोट की परिभाषा

शर्मा के परिजनों का आरोप है कि मामले में अशोक नगर पुलिस ने सुसाइड नोट और अन्य सबूतों को दरकिनार कर 'सुसाइड नोट' की परिभाषा ही बदल दी। हालांकि भविष्य में कोई ऐसा मामला सामने आता है, सुसाइड नोट भी है, लेकिन इसके बावजूद अशोक नगर पुलिस की सीख अन्य थाना पुलिस के लिए 'लालच' की नजीर बन रही है।

 

यह भी पढ़ें : पिता को न्याय दिलाने के लिए देर रात पीएचक्यू पहुंचा बेटा, कोई नहीं मिला तो गेट के हाथ जोड़ की विनती

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned