scriptFB पर प्यार में ऐसा पागल हुआ फौजी, प्रेमिका के घर पहुंच दे दी जान | Jaipur crime news: army man suicide in lover house sanganer fb friend | Patrika News

FB पर प्यार में ऐसा पागल हुआ फौजी, प्रेमिका के घर पहुंच दे दी जान

locationजयपुरPublished: Jun 27, 2022 09:01:36 pm

सांगानेर इलाके का मामला: प्रेमिका के घर प्रेमी ने की आत्महत्या

love couple

FB पर प्यार में ऐसा पागल हुआ फौजी, प्रेमिका के घर पहुंच दे दी जान

देवेन्द्र शर्मा / जयपुर। सांगानेर इलाके में प्रेमिका से मिलने आए एक फौजी ने फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। सोमवार सुबह सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को फंदे से उतारकर अस्पताल पहुंचाया। जहां पोस्टमार्टम के बाद शव परिजन के सुपुर्द कर दिया। पुलिस को मौके से सुसाइड नोट नहीं मिला है।
सांगानेर थानाधिकारी हरिसिंह ने बताया कि शाहपुरा बागवास निवासी मुकेश कुमार मीणा (31) ने आत्महत्या की है। मुकेश सशस्त्र सीमा बल (एसएसबी) बिहार में ड्राइवर था। रविवार शाम को छुट्टी लेकर के यहां मारुति नगर में रहने वाली प्रेमिका से मिलने आया था।
झगड़े के बाद चली गई थी प्रेमिका
पुलिस ने बताया कि सवाई माधोपुर निवासी युवती यहां किराए पर रहकर कॉम्पीटिशन एग्जाम की तैयारी कर रही है। कुछ वर्ष पहले फेसबुक पर उसकी दोस्ती मुकेश से हो गई थी। इसके बाद मिलना-जुलना शुरू हो गया। शादीशुदा होने के बावजूद मुकेश युवती पर शादी करने का दबाव बना रहा था। युवती को किसी ओर से शादी नहीं करने के लिए भी कहता था। रविवार रात को इसी बात को लेकर विवाद हो गया। मुकेश मरने की धमकी देने लगा। इस बीच युवती मुकेश को छोड़ अपनी सहेली के घर चली गई। सोमवार सुबह कमरे पर लौटी तो उसे मुकेश फंदे से झूलता मिला।
परिजन को भी बोला झूठ
पुलिस ने बताया कि मुकेश शादीशुदा है और उसकी एक बच्ची भी है। घरवालों से बातचीत में उसने छुट्टी मिलने पर 5 जुलाई को घर आने की बात कही थी। लेकिन इससे पहले वह छुट्टी लेकर प्रेमिका के पास जयपुर आ गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो