scriptबेखौफ अपराधी कर रहे पुलिस पर हमला, सांगानेर और सीकर रोड पर किया जानलेवा हमला, मारपीट कर वर्दी फाड़ी | Jaipur crime news: attack on police in sanganer and sikar road | Patrika News

बेखौफ अपराधी कर रहे पुलिस पर हमला, सांगानेर और सीकर रोड पर किया जानलेवा हमला, मारपीट कर वर्दी फाड़ी

locationजयपुरPublished: Nov 20, 2019 09:04:50 pm

24 घंटे में जयपुर में पुलिस पर हुआ दो जगह जानलेवा हमला, आरोपी को पकडऩे गई पुलिस से मारपीट, वर्दी फाड़ी, चार आरोपी किए गिरफ्तार

बेखौफ अपराधी कर रहे पुलिस पर हमला, सांगानेर और सीकर रोड पर किया जानलेवा हमला, मारपीट कर वर्दी फाड़ी

बेखौफ अपराधी कर रहे पुलिस पर हमला, सांगानेर और सीकर रोड पर किया जानलेवा हमला, मारपीट कर वर्दी फाड़ी

देवेन्द्र शर्मा / जयपुर। जयपुर कमिश्नरेट के दिन इन दिनों खराब चल रहे हैं। अपराधी बेखौफ होकर कहीं भी पुलिस से मारपीट कर रहे हैं, तो कहीं यातायात पुलिसकर्मियों को वाहनों से टक्कर मारी जा रही है। अब ऐसे ही दो मामले फिर से आज सामने आए हैं। ताजा मामला सामने आया है सांगानेर सदर थाने से।
मारपीट और लूट के मामले में आरोपियों को पकडऩे गई सांगानेर सदर थाना पुलिस की टीम पर हमले का मामला सामने आया है। आरोपियों ने न सिर्फ पुलिस के वाहन में तोड़-फोड़ की बल्कि एक पुलिसकर्मी के साथ मारपीट भी की। सूचना पर थानाधिकारी हरिपाल सिंह मय जाप्ता मौके पर पहुंचे और बंधक बनाए सिपाही को छुड़वाकर चार आरोपियों को गिरफ्तार किया। पुलिस के अनुसार घटना मंगलवार दोपहर करीब डेढ़ बजे भाटावाला गांव की है। वहां मुखबिर की सूचना पर पुलिस टीम मारपीट कर लूट के मामले में एक आरोपी को पकडऩे गई थी।
आरोपी को पुलिस पकडऩे लगी तो उसके साथियों ने धक्कामुक्की व मारपीट शुरू कर दी। मामले में पुलिस ने आरोपी रिंकू सिंह भाटी (35), तीर्थराज भाटी (20), ब्रजराज सिंह भाटी (26) और भागीरथ सिंह (56) को गिरफ्तार कर लिया। वहीं आरोपियों के खिलाफ राजकार्य में बाधा और सरकारी संपत्ति को नुकसान एवं पुलिसकर्मी से मारपीट करने, वर्दी फाडऩे में मामला दर्ज किया है।
ट्रैफिककर्मी पर गाड़ी चढ़ाने का प्रयास

सीकर रोड स्थित बीआरटीएस कॉरिडोर में जीप चालक ने रुकने का इशारा करने पर यातायात पुलिसकर्मी पर ही जीप चढ़ाने का प्रयास किया। यातायातकर्मी ने साइड में हटकर खुद की जान बचाई। इस संबंध में हैड कांस्टेबल रमेश चंद ने आरोपी की गाड़ी नंबर के आधार पर मुरलीपुरा थाने में जीप चढ़ाने का प्रयास और राजकार्य में बाधा का मामला दर्ज करवाया है। हैड कांस्टेबल ने बताया कि मंगलवार को अलका सिनेमा के पास स्टाफ के साथ डयूटी कर रहा था। इस दौरान दोपहर में एक जीप चालक बीआरटीएस कॉरिडोर में गाड़ी ले आया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो