घर के बाहर लगे पेड़ से चार आम तोड़ना पड़ा भारी, गुस्साए रिश्तेदार ने व्यापारी को उतारा मौत के घाट

बापू नगर स्थित राजेन्द्र मार्ग पर वारदात, पेड़ से चार पक्की हुई कैरी तोडऩे पर बुजुर्ग की हत्या!, मृतक के पुत्र ने परिवार के अन्य सदस्यों के खिलाफ दर्ज करवाया मामला, पुलिस बोली, मामले में अभी कर रहे हैं अनुसंधान

By: pushpendra shekhawat

Published: 03 Jun 2021, 06:29 PM IST

जयपुर। बापू नगर स्थित राजेन्द्र मार्ग पर एक बुजुर्ग व्यापारी की पेड़ से पक्की हुई कैरी (आम) तोडऩे पर हत्या करने का मामला सामने आया है। मृतक के पुत्र ने इस संबंध में अपने चाचा और ताऊ के परिवार के छह लोगों के खिलाफ नामजद मामला दर्ज करवाया है।

a3.jpg

पुलिस ने बताया कि राजेन्द्र मार्ग निवासी 70 वर्षीय विजय कुमार शर्मा मंगलवार शाम को संदिग्ध हालात में मौत हो गई। मृतक के पुत्र विपिन खांडल ने रिपोर्ट में बताया कि मंगलवार शाम को पहली मंजिल की बालकोनी से घर में लगे आम के पेड़ से पिता विजय कुमार पक्की हुई कैरी तोड़ रहे थे। चार पांच कैरी तोड़ी, तभी भूतल पर रहने वाले चाचा के लडऩे ने कैरी तोडऩे की बात को लेकर अभद्रता करते हुए गाली गलौच की। चाचा भी बेटे के साथ पिता से झगडऩे लगे।

a2.jpg

इसी दौरान दूसरी मंजिल पर रहने वाले ताऊ के दोनों बेटे भी पिता विजय कुमार से कहासुनी करने लगे। मामला बढ़ा तो आरोपियों ने पिता के साथ मारपीट की और उन्हें नीचे पटकर पीटा। मारपीट में पिता के गले और सिर पर चोट के निशान आ गए। पिता को बचाने के लिए बीच बचाव किया, तब सभी भाग गए। मारपीट करने से पिता की तबीयत बिगड़ी तो उन्हें नजदीक निजी हॉस्पिटल में पहुंचाया तो चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया।

a1.jpg

रिपोर्ट में परिवार के जयकुमार, सुशील, अंकित, विकास, अश्वनी और अभिषेक के खिलाफ मारपीट कर पिता की हत्या करने का आरोप लगाया है। गांधी नगर थानाधिकारी नरेन्द्र पारीक ने बताया कि हत्या का मामला दर्ज कर अनुसंधान किया जा रहा है। मृतक का मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट मिलने पर मौत के कारणों का पता चलेगा। विपिन ने बताया कि उनके पिता पहले मोटर पार्टस का व्यापार करते थे।

pushpendra shekhawat Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned