scriptब्लैकमेलर छात्रा गिरफ्तार, दोस्त बनाकर लगाती थी बलात्कार का आरोप, ठगती थी लाखों | Jaipur crime news : blackmailer girl student arrested rape case | Patrika News

ब्लैकमेलर छात्रा गिरफ्तार, दोस्त बनाकर लगाती थी बलात्कार का आरोप, ठगती थी लाखों

locationजयपुरPublished: Jan 15, 2020 10:13:32 pm

महेश नगर थाना पुलिस ने किया गिरफ्तार, हरियाणा की रहने वाली है आरोपी छात्रा, निजी कॉलेज से कर ही बीडीएस तृतीय वर्ष

a7.jpg
जयपुर. महेश नगर थाना पुलिस ने बलात्कार के मुकदमे में फंसाकर ब्लेकमेलिंग करने के आरोप में एक छात्रा को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार आरोपिया हरियाणा की रहने वाली है और यहां पर निजी कॉलेज में बीडीएस तृतीय वर्ष की छात्रा है।
थानाधिकारी बालाराम ने बताया कि गत 10 दिसंबर को छात्रा ने राहुल तनेजा पर बलात्कार का आरोप लगाते हुए रिपोर्ट दर्ज करवाई थी। कुछ देर बाद ही राहुल ने उस पर ब्लेकमेलिंग का आरोप लगाते हुए रिपोर्ट दर्ज करवाई थी। दोनों मामलों का अनुसंधान किया जा रहा था।
पता चला कि आरोपिया ने उससे रुपयों की मांग की और ढाई लाख रुपए ले चुकी थी। ढाई लाख रुपए और मांग रही थी। इस दौरान उसने बयान बदला और मामला वापस लेने के लिए पुलिस को बताया। वहीं दोनों के बीच वाट्सऐप चैटिंग व अन्य जांच से मामला ब्लेकमेलिंग का प्रतीत हुआ और आरोपिया को गिरफ्तार किया है। न्यायालय में पेशी के बाद उसे जेल भेज दिया गया।
देसी कट्टे सहित इनामी बदमाश गिरफ्तार

ट्रांसपोर्ट नगर थाना पुलिस अपराध शाखा की मदद से मध्यप्रदेश के ईनामी बदमाश को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी शहजाद उर्फ घोड़ा (30) मूलत: सवाई माधोपुर हाल श्योपुर मध्य प्रदेश का रहने वाला है। मंगलवार को सूचना मिली थी कि एक युवक बाइक पर घूम रहा है और वारदात की फिराक में है। इस पर नाकाबंदी के दौरान बाइक को रुकवाकर आरोपी की जांच की तो उसके पास एक देसी कट्टा एवं एक जिंदा कारतूस बरामद किया गया। आरोपी के विरुद्ध मध्यप्रदेश, टोंक, सवाई माधोपुर, गंगापुर, महेश नगर सहित विभिन्न थानों में एक दर्जन मामले दर्ज हैं। उसके ऊपर पांच हजार रुपए का इनाम भी घोषित किया गया था।
ई-चालान मशीन से पकड़ा वाहन चोर

आमेर रोड पर जोरावरसिंह गेट के पास यातायात पुलिसकर्मियों ने ई-चालान मशीन से एक वाहन चोर को पकड़ा है। वाहन चोर अपने साथी के साथ रामगढ़ मोड़ की तरफ से बाइक पर आया। मंगलवार रात ड्यूटी में तैनात पुलिसकर्मियों ने बाइक की नंबर प्लेट टूटी देख उसे रोका। इस दौरान बाइक चालक का साथी उतरकर भाग गया। पुलिस ने ई-चालान मशीन में इंजन नंबर डालकर चेक किया तो वह चोरी की निकली। ई-चालान मशीन में चोरी के वाहनों के अलग से आंकड़े डाले हुए हैं। चोरी की बाइक होने पर यातायात पुलिसकर्मियों ने आरोपी को पकड़ लिया और उसे ब्रह्मपुरी थाना पुलिस को सुपुर्द कर दिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो