scriptजयपुर में उस्तरा मार गैंग, जेब काटते पकड़ा तो जगह-जगह से काटा, हाथ-गले और सीने पर किए वार | Jaipur crime news: chouri pickpocket ustra gang in sms hospital | Patrika News
जयपुर

जयपुर में उस्तरा मार गैंग, जेब काटते पकड़ा तो जगह-जगह से काटा, हाथ-गले और सीने पर किए वार

एसएमएस अस्पताल में गैंग सक्रिय, दवाई लेने आए युवक की जेब काटी, पीड़ित ने बच्चे को पकड़ा तो गैंग के दूसरे साथी ने किया हमला, हाथ-गले और सीने पर मारे कट

जयपुरOct 03, 2022 / 02:44 pm

pushpendra shekhawat

ustra gang

जयपुर में उस्तरा मार गैंग, जेब काटते पकड़ा तो जगह-जगह से काटा, हाथ-गले और सीने पर किए वार

जयपुर। राजस्थान के सबसे बड़े एसएमएस अस्पताल में बदमाशों की गैंग सक्रिय है। ये बदमाश यहां आने वाले लोगों की जेबतराशी, मोबाइल चोरी, छीना-झपटी जैसी वारदात अंजाम देती रही है। इनके साथ-साथ अब यहां उस्तरा मारने वालों की भी गैंग सक्रिय हो रही है। गैंग ने अस्पताल के धन्वन्तरी ऑउटडोर पर दवा लेने आए युवक पर उस्तरे (ब्लेडनुमा हथियार) से हमला कर दिया। पीड़ित युवक के हाथ, गले और सीने पर कई वार कर उसे बुरी तरह घायल कर दिया। इस दौरान वहां एकत्र लोगों ने युवक को हमलावर से बचाया। इस संबंध में पीड़ित रिद्धि सिद्धि कॉलोनी बैनाड़ रोड निवासी सलमान खान ने एसएमएस अस्पताल थाने में एफआइआर दर्ज करवाई है।
पीड़ित सलमान ने बताया कि वह एक अक्टूबर को लगभग दोपहर तीन बजे धन्वन्तरी ओपीड़ी में सिर दर्द की दवाइयां लेने गया था। इस दौरान 15 वर्षीय बच्चे ने उसकी जेब से रुपए निकाल लिए। वह मोबाइल निकाल रहा था। भनक लगने पर उसने बच्चे को पकड़ लिया। तभी वहां एक 20—22 वर्षीय युवक आया। उसने पीड़ित पर उस्तरे से हमला कर दिया। ब्लेड़नुमा हथियार से पीड़ित के हाथ, गले और सीने पर कट मार दिए।
पुलिस ने बताया कि पीड़ित पर जब ब्लेड़ से हमला हुआ तो मौके पर मौजूद जनता ने युवक को घायल होता देखकऱ बचाया। जनता ने हमलावर करने वाले की पिटाई कर दी। लोगों ने पकड़े गए हमलावर को कथित पुलिसकर्मियों को सौंप दिया। पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है।
किसको सौंपा हमलावर, हो रही पड़ताल
पुलिस ने बताया कि पीड़ित ने बताया हमलावर पुलिसवाले को सौंप दिया। लेकिन, वह एसएमएस अस्पतॉल थाने के पुलिसकर्मी नहीं थे। होमगार्ड भी नहीं थे। एसएमएस थाना पुलिस तलाश कर रही है कि जेब तराश को साथ ले जाने वाले व्यक्ति कौन थे, इसके लिए होमगार्ड को भी पहचान भी करवाई जा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो