परिचित ने ही दिया ऐसा जख्म, बहाने से पुणे ले गया, वहां बनाया हवस का शिकार

झोटवाड़ा थाने इलाके में दर्ज हुआ मामला, यहां कॉलेज में पढ़ती है छात्रा, मामी की तबियत खराब का बहाना बनाकर ले गया अपने साथ

By: pushpendra shekhawat

Published: 09 Jan 2021, 07:57 PM IST

जयपुर। झोटवाडा इलाके में स्थित एक कॉलेज की छात्रा को मामी की तबीयत खराब होने का बहाना बनाकर मामा का दोस्त अपहरण कर पुणे ले गया। छात्रा से दुष्कर्म कर शादी का दबाव बनाया। पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस ने बताया कि गणपति नगर सदर निवासी छात्रा ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि वह चौमूं पुलिया झोटवाडा स्थित एक कॉलेज में पढ़ती है। आरोपित अरविन्द उसके मामा का दोस्त है। घटनाक्रम के मुताबिक, कुछ समय पहले आरोपित अरविन्द और अशोक उसके कॉलेज आए। आरोपित ने बताया कि उसकी मामी की तबीयत खराब है और तुरंत पुणे चलना है। बातों में आकर छात्रा अपने मामा के दोस्त के साथ चली गई। आरोपित उसे ट्रेन से पुणे ले गया। वहां अपने घर ले जाकर दुष्कर्म किया और शादी का दबाव बनाया।

गुमशुदगी कराई दर्ज
छात्रा के लापता होने पर परिजनों ने सदर थाने में उसकी गुमशुदगी दर्ज कराई। तलाश करते हुए पहुंची पुलिस ने पुणे से छात्रा को दस्तयाब किया। जयपुर आने के बाद पीडि़ता ने परिजनों को आपबीती सुनाई। जिसके बाद परिजन पीडि़ता को लेकर थाने पहुचे और मामला दर्ज कराया। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर आरोपित की तलाश शुरू कर दी है।

Show More
pushpendra shekhawat Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned