scriptप्रसाद में दी भांग की गोली, एक ही परिवार की तीन महिलाओं को बनाया निशाना, बेटी पर डाली नजर तो फूटा गुस्सा | Jaipur crime news: fake baba trapped 2 women rape | Patrika News

प्रसाद में दी भांग की गोली, एक ही परिवार की तीन महिलाओं को बनाया निशाना, बेटी पर डाली नजर तो फूटा गुस्सा

locationजयपुरPublished: May 05, 2021 06:54:32 pm

भांकरोटा थाने में दर्ज हुआ मामला, पीडि़ता की दो रिश्तेदार महिलाओं से भी किया बलात्कार, पुलिस कर रही जांच
 

a1.jpg
जयपुर. भांकरोटा थाना अंतर्गत स्थित एक महंत ने एक महिला से बलात्कार करने के बाद उसकी बेटी पर बुरी नजर डाली। बेटी को शिकार होने से बचाने के लिए पीडि़त महिला ने आपबीती परिजनों को बताई। तब पता चला कि महंत ने परिवार की रिश्तेदार दो महिलाओं से भी बलात्कार किया।
b1.jpg
इस संबंध में भांकरोटा थाने में महंत के खिलाफ मामला दर्ज करवाया गया है। पुलिस ने बताया कि 45 वर्षीय पीडि़त महिला ने रिपोर्ट में बताया कि उसका पति एक महंत के पास आता जाता रहता था। पति को महंत ने परिवार को भी लाने की नसीहत दी। पीडि़ता का पति उसे भी महंत के पास ले गया, जहां पर महंत ने भांग की गोली खिलाकर पीडि़ता से बलात्कार किया।
b2.jpg
फिर परिवार को जान से मारने की धमकी दे कई बार बलात्कार किया। लेकिन अब महंत पीडि़ता की बेटी और दामाद को खुद के पास बुलाने के लिए दबाव बना रहा है। महंत की बुरी नजर से बेटी को बचाने के लिए परिवारजन को पीडि़ता ने आपबीती बताई, तब रिश्तेदार दो महिलाओं ने भी महंत की करतूत बताई और कहा कि उनके साथ भी महंत ने बलात्कार किया। पुलिस मामले में अनुसंधान कर रही है।
रिश्तेदार ने नाबालिग से बलात्कार के बाद गर्भपात करवाया

b4.jpg
भांकरोटा थाने में एक नाबालिग लड़की के पिता ने बेटी से बलात्कार करने के बाद गर्भपात कराने का मामला दर्ज करवाया है। पिता ने रिपोर्ट में बताया कि पीडि़त की बेटी रिश्तेदार के यहां रहती थी। रिश्तेदार ने खुद और अपने एक परिचित के साथ बेटी से बलात्कार किया। बेटी गर्भवती हो गई तो उसका गर्भपात करवा दिया।

दो बहनों से बलात्कार करने वाला गिरफ्तार

b3.jpg
जालूपुरा थाना पुलिस ने किराए का कमरा लेकर पढऩे वाली दो बहनों से बलात्कार करने के मामले में एक युवक को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बताया कि पीडि़त बहनों ने आरोप लगाया कि आरोपी ने अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेल भी कर रहा था। दोनों बहनों को अलग-अलग शादी करने का झांसा देकर बलात्कार किया। फिर अश्लील वीडियो के जरिए ब्लैकमेल करने लगा। तस्दीक के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो