scriptजयपुर में लगातार दूसरे दिन फिर फायरिंग, क्षेत्र के निवासियों में फैली दहशत | Jaipur crime news: firing in malviya nagar history sheeter fire | Patrika News

जयपुर में लगातार दूसरे दिन फिर फायरिंग, क्षेत्र के निवासियों में फैली दहशत

locationजयपुरPublished: Oct 15, 2019 08:34:02 pm

अब हिस्ट्रीशीटर के घर के पास फायरिंग, सोमवार दोपहर को हिस्ट्रीशीटर पर फायरिंग का लगा था आरोप, कार सवार कैलाश पर की थी फायरिंग

जयपुर में लगातार दूसरे दिन फिर फायरिंग, क्षेत्र के निवासियों में फैली दहशत

जयपुर में लगातार दूसरे दिन फिर फायरिंग, क्षेत्र के निवासियों में फैली दहशत

देवेन्द्र शर्मा / जयपुर. मालवीय नगर ( Malviya Nagar ) इलाके में लगातार दूसरे दिन फायरिंग ( Firing ) की घटना हुई है। सोमवार दोपहर को सेक्टर तीन में हुई फायरिंग के बाद मंगलवार सुबह 4 बजे मॉडल टॉउन में फायरिंग की घटना हुई। जिससे आस—पास के क्षेत्र में रहने वाले लोग दहशत में आ गए। दोनों मामलों में परिवादियों ने एक-दूसरे पर आरोप लगाए हैं। पुलिस ने बताया कि मंगलवार सुबह हिस्ट्रीशीटर रूपा मीणा के घर के नजदीक फायरिंग हुई है। हिस्ट्रीशीटर की मां ने इस संबंध में रिपोर्ट दर्ज करवाई है। मौके से तीन गोली खोल भी मिले हैं।
पुलिस ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। हिस्ट्रीशीटर के मकान से कुछ दूरी पर फायरिंग हुई है। उसे घर के बाहर कैमरे लगे हुए हैं, ऐसे में लग रहा है कि किसी जानकार का इसमें हाथ हो सकता है। दरअसल सोमवार दोपहर को कार सवार कैलाश ठठेरा पर फायरिंग हुई थी। उसने हिस्ट्रीशीटर रूपा मीणा, कैलाश मीणा व अनिल के विरुद्ध मामला दर्ज करवाया था। अब रूपा के घर पर फायरिंग का मामला सामने आया है। दोनों मामलों को जोड़कर पुलिस जांच कर रही है।
दो आरोपी गिरफ्तार
मालवीय नगर से प्रॉपर्टी व्यवसायी ( Property Dealer ) के अपहरण ( Aprahan ) और फिर नेवटा में लेजाकर गोली मारने के आरोपी दो बदमाशों को जवाहर सर्कल ( Jawahar Circle ) पुलिस ने गिरफ्तार किया है। डीसीपी ईस्ट राहुल जैन ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी गणेश शर्मा (39) और कन्हैया गुर्जर (24) फागी के रहने वाले हैं। पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि आरोपी गणेश हथियार सहित दुर्गापुरा फ्लाइओवर के नीचे खड़ा है। इस पर पुलिस ने घेराबंदी कर गणेश व उसके साथी को पकड़ लिया। आरोपियों के पास से एक देसी पिस्टल व तीन जिंदा कारतूस बरामद किए हैं। गणेश के विरुद्ध सांगानेर, फागी में 9 आपराधिक प्रकरण दर्ज है। इसके अन्य साथियों की तलाश की जा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो