आधी रात को छोड़ गया दगाबाज बॉयफ्रेंड, सड़क पर बदमाशों ने देखी अकेली लड़की और...

भांकरोटा थाना इलाके की घटना: देर रात पार्टी के बाद दोस्त बीच सड़क पर उतार गया, अजमेर रोड पर युवती से गैंग रेप, दो युवकों ने दिया वारदात को अंजाम

By: pushpendra shekhawat

Published: 07 Jun 2021, 09:28 PM IST

जयपुर. अजमेर रोड स्थित कमला नेहरू नगर के पास एक युवती से गैंग रेप की सनसनीखेज घटना सामने आई है। पीडि़त युवती एक वाहन सवार की मदद से तड़के करीब सोमवार 4 बजे तड़के भांकरोटा थाने पहुंची और आपबीती बताई। गैंग रेप का मामला सामने आते ही पुलिस अधिकारी आरोपियों की तलाश में जुटी, लेकिन देर रात तक आरोपी नहीं पकड़े जा सके।

पुलिस आरोपियों की पहचान के लिए सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाल रही है। पुलिस ने बताया कि जयपुर निवासी 23 वर्षीय युवती अपने कुछ दोस्तों के साथ रविवार देर रात सी स्कीम में शराब पार्टी कर रही थी। देर रात ढाई बजे युवती के दोस्त ने अपने साथी को पीडि़ता को घर तक छोडऩे की कहकर उसके साथ भेज दिया। युवक ने रात करीब ढाई बजे युवती को कमला नेहरू नगर पुलिया के पास उतार दिया और खुद चला गया। कुछ देर बाद ही दो युवक आए और युवती को पकड़कर पास सुनसान जगह ले गए। यहां पर युवती से गैंग रेप किया और युवक भाग गए।

पीडि़ता ने बताया कि करीब साढ़े तीन बजे वह वापस अजमेर रोड पहुंची और एक वाहन सवार की मदद से भांकरोटा थाने। पुलिस ने युवती को अजमेर रोड पर युवती को छोडऩे वाले युवक को भी पकड़ा है। पूछताछ में युवक ने युवती द्वारा भांकरोटा में घर होना बताया था और रास्ते में परेशान करने लगी, तब उसे बीच रास्ते में उतार गया। वहीं युवती ने पुलिस को बताया कि युवक के साथ लांग ड्राइव के लिए अजमेर रोड पर आना बताया। वहीं, हुलिए के आधार पर पुलिस गैंग रेप करने वालों की तलाश में जुटी है।

pushpendra shekhawat Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned