scriptJaipur crime news: gang rape in moving car murder in bassi news | जयपुर में अकेली महिला को लिफ्ट लेना पड़ा भारी, पांच दरिंदों ने चलती कार में आबरू लूट कुएं में फेंका | Patrika News

जयपुर में अकेली महिला को लिफ्ट लेना पड़ा भारी, पांच दरिंदों ने चलती कार में आबरू लूट कुएं में फेंका

महिला को लिफ्ट देने के बाद बलात्कार व हत्या का मामला, दौसा जिले में अपने पीहर पहुंचने से पहले ही हो गई महिला दरिंदों का शिकार, बस्सी इलाके के गुढा-चारणवास गांव की सीमा में एक सूखे कुएं में फेंका

जयपुर

Published: April 25, 2022 10:06:39 pm

जयपुर। दौसा जिले में अपने पीहर आ रही महिला की गैंगरेप के बाद हत्या के बाद आरोपियों ने शव को बस्सी इलाके के गुढा-चारणवास गांव की सीमा में एक सूखे कुएं में फेंक दिया। सूचना पर पहुंची तूंगा व रामगढ़पचवारा थाना पुलिस ने शव को कुएं से बाहर निकाला। महिला का पीहर दौसा जिले के एक थाना इलाका में होने के कारण दौसा पुलिस शव को जिला अस्पताल की मोर्चरी में ले गई। आक्रोशित ग्रामीण व परिजनों ने दौसा-लालसोट मार्ग पर कुछ देर जाम लगाकर विरोध प्रदर्शन किया।
gang rape in car
करीब नौ घंटे बाद शाम छह बजे जिला कलक्टर कमर चौधरी की समझाइश के बाद परिजन व ग्रामीण शव लेने पर सहमत हुए। दौसा अतिरिक्त जिला पुलिस अधीक्षक दिनेश शर्मा ने बताया कि जयपुर से शनिवार दोपहर महिला अपने पीहर रामगढ़ पचवारा थाना क्षेत्र के एक गांव के लिए रवाना हुई थी। बस से उतरने के बाद गांव की लिंक रोड पर महिला व एक स्कूली छात्र पैदल जा रहे थे।
इस दौरान कार में सवार दो आरोपियों ने महिला व बालक को लिफ्ट देने के बहाने बैठा लिया। महिला के साथ चलती कार में बलात्कार कर हत्या करने के मामले में पुलिस ने चार आरोपियों को हिरासत में ले लिया अन्य की तलाशी जारी है। सूत्रों की माने तो इस वारदात में पांच से अधिक आरोपी होने का अंदेशा है।
महिला के हैं दो बालक
सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार महिला की उम्र करीब 35 वर्ष बताई जा रही है। उसके दो बालक भी है। वह अपने बच्चों को जयपुर ससुराल छोड़कर पीहर में जा रही थी। इस दौरान उसको दरिंदों ने अपनी हवस का शिकार बनाकर उसकी हत्या कर शव कुएं में फेंक दिया।
सूचना सोशल मीडिया पर वायरल होन के बाद खुला राज
महिला के परिजनों ने महिला के गायब होने की सूचना सोशल मीडिया पर वायरल कर दी। इसके बाद उस बालक ने आरोपियों का राज खोला। जिसमें उनको जिस कार में बिठाया था। बालक कार चालक की जानकारी दी। जिसके बाद पुलिस ने कार चालक को हिरासत में लेकर घटनास्थल तक पहुंची।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

पंजाब की राह राजस्थान: मंत्री-विधायक खोल रहे नौकरशाही के खिलाफ मोर्चा, आलाकमान तक शिकायतेंद्वारकाधीश मंदिर में पूजा के साथ आज शुरू होगा BJP का मिशन गुजरात, मोदी के साथ-साथ अमित शाह भी पहुंच रहेVIP कल्चर पर पंजाब की मान सरकार का एक और वार, 424 वीआईपी को दी रही सुरक्षा व्यवस्था की खत्मओडिशा में "भ्रूण लिंग" जांच गिरोह का भंडाफोड़, 13 गिरफ्तारमां की खराब तबीयत के बावजूद बल्लेबाजों पर कहर बनकर टूटे ओबेड मैकॉय, संगकारा ने जमकर की तारीफRenault Kiger: फैमिली के लिए बेस्ट है ये किफायती सब-कॉम्पैक्ट SUV, कम दाम में बेहतर सेफ़्टी और महज 40 पैसे/Km का मेंटनेंस खर्चAnother Front of Inflation : अडानी समूह इंडोनेशिया से खरीद राजस्थान पहुंचाएगा तीन गुना महंगा कोयला, जेब कटना तयसुकन्या समृद्धि योजना में सरकार ने किए बड़े बदलाव, जानें क्या है नए नियम
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.