महिला ने सोना गिरवी रख कर्ज लिया, घर लौटते समय बैग के चीरा लगा ले गए रुपए

माणक चौक थाना इलाके की घटना, गोल्ड लोन लेकर घर जा रही थी महिला, ई—रिक्शा में हुई वारदात, बैग के लगाया चीरा, 45 हजार चुराए

By: pushpendra shekhawat

Published: 25 Feb 2021, 09:50 PM IST

जयपुर। माणक चौक थाना इलाके में गोल्ड लोन लेकर घर जा रही महिला के बैग में चीरा लगाकर शातिर बदमाश 45 हजार रुपए चोरी कर ले गए।

पुलिस ने बताया कि पीडि़ता आमेर के हांडीपुरा निवासी शबाना ने रिपोर्ट दी है कि उसने किसी काम के लिए 45 हजार रुपए गोल्ड लोन लिया था। बैंक से बैग में रुपए रखकर दड़ा मार्केट के पास ई-रिक्शा का इंतजार कर रही थी। इस दौरान किसी ने बैग में चीरा लगाकर उसके बैग से रुपए चोरी कर लिए। वारदात के बाद महिला ने आस—पास तलाश किया, लेकिन कोई जानकारी नहीं मिली।

छात्रा से गैंग रेप करने वाले दो गिरफ्तार

प्रताप नगर थाना पुलिस ने 12 वर्षीय छात्रा से गैंग रेप करने के मामले में परिचित सहित दो युवकों को गिरफ्तार किया है। वारदात के बाद आरोपी भाग गए थे। पुलिस ने सूचना मिलने पर चौबीस घंटे के अंदर दोनों आरोपियों को पकड़ लिया। पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार परिचित आरोपी अलवर के किशनगढ़बास और दूसरा गलतागेट स्थित बासबदनपुरा निवासी है। किशोरी को परिचित युवक बहला-फुसलाकर कमरे में ले गया। वहां अपने साथी के साथ मिलकर पीडि़ता को कोई चीज सूंघाकर बेहोश कर दिया। इसके बाद आरोपियों ने किशोरी से बलात्कार किया और भाग गए। बालिका को निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया।

pushpendra shekhawat Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned