script

जयपुर में थाने के सामने हिस्ट्रीशीटर ने लोगों को टक्कर मारने के लिए दौड़ाई गाड़ी, देखें वीडियो

locationजयपुरPublished: May 17, 2021 07:23:46 pm

छोटी चौपड़ कल्याणजी का रास्ता में लेन देन की बात को लेकर दो पक्षों में हुआ था पथराव, इसके बाद हिस्ट्रीशीटर ने थाने पहुंचने के बाद दिया घटना को अंजाम

police_6849437_835x547-m_1.jpg
जयपुर। चांदपोल बाजार स्थित कल्याणजी का रास्ता में रविवार देर रात दो पक्षों में पथराव के बाद थाने पहुंचे लोगों पर हिस्ट्रीशीटर मेहराजुद्दीन ने लोगों पर कार दौड़ा दी। हिस्ट्रीशीटर दूसरे पक्ष के खिलाफ भतीजे को लेकर थाने पहुंचा। वहां पर दूसरे पक्ष से कहासुनी हो गई। तभी हिस्ट्रीशीटर ने दूसरे पक्ष के लोगों को टक्कर मारने के लिए छोटी चौपड़ पर कार दौड़ा दी।
दो तीन बार कार को लहराते हुए इधर-उधर दौड़ाया। यह देख कोतवाली थाना पुलिस ने हिस्ट्रीशीटर का पीछा किया। हिस्ट्रीशीटर की कार खजाने वालों का रास्ता में ट्रैफिक लाइट से टकराकर रुक गई और वह कार छोड़कर अंधेरे में भाग गया। पुलिस उसको तलाश रही है।
a1.jpg
कोतवाली थानाधिकारी विक्रम सिंह ने बताया कि कल्याणजी का रास्ता निवासी हिस्ट्रीशीटर मेहराजुद्दीन का भतीजा राजा रविवार रात को स्थानीय युवक मोबिन से उधार दिए रुपए वापस मांगकर गाली गलौच कर रहा था। तभी राजा ने मोबिन पर एक पत्थर फेंका, जो नजदीक एक भवन पर लगा। इससे उक्त भवन में रहने वाले लोगों ने पथराव कर दिया। इधर से राजा, उसके नाबालिग भतीजे और तीन चार अन्य लोगों ने भी पथराव कर दिया।
पथराव में राजा के चोट लगी, तब घर में नशा करने के बाद सो रहा राजा का हिस्ट्रीशीटर चाचा मेहराजुद्दीन भी जाग गया। मेहराजुद्दीन कार से राजा को थाने के बाहर छोडऩे आ गया। इसी दौरान दूसरे पक्ष के लोग भी वहां आ गए और उनकी मेहराजुद्दीन से कहासुनी हो गई। तब मेहराजुद्दीन ने लोगों को टक्कर मारने के लिए कार दौड़ा दी और टक्कर मारते हुए कार भगा ले गया। कुछ लोगों ने इसका वीडियो भी बना लिया।
एक निरूद्ध और तीन शांतिभंग में गिरफ्तार

v1.jpg
थानाधिकारी विक्रम सिंह ने बताया कि हंगामा करने पर मेहराजुद्दीन के नाबालिग भतीजे को निरूध किया है। जबकि दूसरे पक्ष के तीन लोगों को शांतिभंग में गिरफ्तार किया है।
दो मामले दर्ज

थानाधिकारी विक्रम सिंह ने बताया कि हिस्ट्रीशीटर और उसके भतीजे के खिलाफ जानलेवा हमले सहित दो प्रकरण दर्ज किए हैं। दूसरा मामला वसीम अहमद ने दर्ज करवाया, जिसमें हिस्ट्रीशीटर और उसके भतीजे पर मादक पदार्थ बेचने का आरोप लगाया है। आए दिन लोगों से झगड़ा कर मारपीट करने का आरोप लगाया है।

ट्रेंडिंग वीडियो