scriptपहले हाथ में गोली मारी, फिर दौड़ाया और घसीटकर गोली मार भेजा उड़ाया, बाद में पत्थर से सिर कुचला | Jaipur crime news: histrishitar murder in banipark firing | Patrika News

पहले हाथ में गोली मारी, फिर दौड़ाया और घसीटकर गोली मार भेजा उड़ाया, बाद में पत्थर से सिर कुचला

locationजयपुरPublished: Sep 21, 2021 07:59:42 pm

राजधानी में दहशत : बनीपार्क राम मंदिर स्थित सूतमील फाटक के पास मंगलवार दोपहर हुई वारदात, एक बाइक और स्कूटी पर आए पांच छह बदमाशों ने दिया वारदात को अंजाम

a1.jpg
मुकेश शर्मा / जयपुर। बनीपार्क में पांच छह बदमाशों ने स्कार्पियो सवार एक युवक की ताबड़तोड़ फायरिंग कर हत्या कर दी। बदमाशों ने आते ही वाहन में साथी के साथ बैठे युवक के हाथ में गोली मारी। लहूलुहान युवक गाड़ी से उतरकर करीब 30 मीटर दूर तक बचने के लिए भागा। दो पिस्टल से फायरिंग करते हुए बेखौफ बदमाशों ने युवक को घेरकर पकड़ लिया और उसे जमीन पर घसीटते हुए नजदीक एक चाय की थड़ी के पास ले आए।
यहां पर युवक के सिर में गोली मारकर भेजा उड़ा दिया। बदमाशों ने युवक की हत्या सुनिश्चित करने के लिए भारी पत्थर से उसका सिर भी कुचल दिया। सिर में गोली लगने से घटना स्थल पर जमीन में आधा फीट गहरा गड्ढा हो गया। बाद में बदमाश भाग गए। बदमाशों की एक पिस्टल की मैग्जीन मौके पर गिर गई। सूचना पर पहुंची पुलिस को आधा दर्जन गोलियों के खोल भी मिले।
एडिशनल डीसीपी रामसिंह ने बताया कि वारदात राम मंदिर के नजदीक सूतमील फाटक के पास मंगलवार दोपहर करीब एक बजे हुई। हत्या के शिकार युवक की पहचान सदर थाने के पीछे बड़ोदिया बस्ती निवासी अजय यादव (42) के रूप में हुई है। उन्होंने बताया कि अजय रोजाना की तरह सूतमील फाटक के पास चाय पीने गया था। वहां पर उसका साथी सौरभ भी आ गया। दोनों चाय पीकर स्कार्पियो में बैठे थे, तभी दो दोपहिया वाहनों पर आए बदमाशों ने स्कार्पियो में चालक सीट पर बैठे अजय पर फायर कर दिए।
वर्ष 2018 के बाद अजय के खिलाफ नहीं दर्ज मामला

सदर थाना पुलिस ने बताया कि अजय यादव के खिलाफ वर्ष 2018 के बाद कोई मुकदमा नहीं है। इससे पहले करीब दस बाहर प्रकरण मारपीट के दर्ज थे। इससे उसकी हिस्ट्रीशीट भी खोली गई थी। पुलिस ने वारदात का तरीका देखते हुए अजय की हत्या गहरी रंजिश के चलते होने की आशंका जताई है। हमलावर पेशवर बताए जाते हैं। हमलावरों की तलाश में क्षेत्र के चारों तरफ जाने वाले मार्गों पर लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली जा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो