हनी ट्रेप : बेटे की बीमारी बता दवा दुकानदार को घर बुलाया, संबंध बनाए, फिर करने लगी ब्लैकमेल

मुहाना थाने में दर्ज हुआ मामला, दवा दुकानदार को झांसा दे संबंध बनाए, फिर बलात्कार का मामला दर्ज करवा ब्लैकमेल करने लगी आरोपी महिला, महिला सहित चार गिरफ्तार

By: pushpendra shekhawat

Published: 21 Feb 2021, 09:47 PM IST

मुकेश शर्मा / जयपुर। मुहाना थाना पुलिस ने हनी ट्रेप के मामले में एक महिला सहित चार लोगों को गिरफ्तार किया है। डीसीपी हरेन्द्र महावर ने बताया कि आरोपी महिला के साथ हनी ट्रेप गिरोह में शामिल भांकरोटा के जयसिंहपुरा स्थित गणेश नगर निवासी राकेश वर्मा, सवाईमाधोपुर निवासी लेखराज उर्फ बंटी, नरैना स्थित कसाईयों का मोहल्ला निवासी हमीद सिलार को गिरफ्तार किया।

डीसीपी हरेन्द्र महावर ने बताया कि आरोपी महिला ने मेडिकल दवा दुकानदार राजेन्द्र सिंघल को गत सात दिसम्बर को झांसा देकर खुद के घर पर दवा मंगवाई। आरोपी महिला ने दुकानदार से संबंध बनाए और 1200 रुपए भी ले लिए।

बाद में गत 20 दिसम्बर को बलात्कार का मामला दर्ज करवाकर ब्लैकमेल करने लगी। इस संबंध में राजेन्द्र सिंघल के बेटे ने मुहाना थाने में मामला दर्ज करवाया। रिपोर्ट में बताया कि बलात्कार का मामला दर्ज कराने वाली महिल ब्लैकमेल कर 20 लाख रुपए मांग रही है। महिला को 3.50 लाख रुपए दे चुके हैं।

पहले भी वेश्यावृत्ति में गिरफ्तार हो चुके आरोपी

पुलिस ने बताया कि आरोपी लोगों को फोन पर झांसा देकर महिलाओं के पास भेज देते हैं। फिर लोगों को ब्लैकमेल करते हैं। पहले भी सभी आरोपी वेश्यावृत्ति के मामले में गिरफ्तार भी हो चुके हैं।

pushpendra shekhawat Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned