script

Honey Girl ने पहले वीडियो कॉल कर उतरवाए कपड़े, फिर शुरू हुआ लूटने का गंदा धंधा

locationजयपुरPublished: Jul 06, 2022 10:29:11 pm

महिला ने वीडियो कॉल कर उतरवाए कपड़े, अब मांगे पांच लाख, पुलिस ने आरोपी महिला के साथी को दबोचा

Honey Girl ने पहले वीडियो कॉल कर उतरवाए कपड़े, फिर शुरू हुआ लूटने का गंदा धंधा

Honey Girl ने पहले वीडियो कॉल कर उतरवाए कपड़े, फिर शुरू हुआ लूटने का गंदा धंधा

जयपुर। बाड़ी (धौलपुर) के कोतवाली थाना क्षेत्र में सेक्सटॉर्शन का हैरान करने वाला एक मामला सामने आया है। जिसमें एक महिला ने एक व्यवसायी के बेटे को वॉट्सएप कॉल के जरिए फंसा कर बड़ी रकम हासिल करने की कोशिश की है।
वह महिला अपने मंसूबे में सफल भी हो जाती, लेकिन पुलिस तक बात पहुंचने के साथ ही मामले का खुलासा हो गया। पुलिस ने महिला के एक साथी को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि आरोपी महिला फरार हो गई। उसकी तलाश जारी है। पुलिस संभावना जता रही है कि गिरोह ने इससे पहले भी कई वारदातों को अंजाम दिया होगा।
पुलिस के अनुसंधान में पता चला कि एक सुनियोजित तरीके से एक गैंग बनाकर ऐसी करतूतों को अंजाम दिया जा रहा था। उक्त मामले को लेकर थाना क्षेत्र के रहने वाले एक व्यवसायी ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। बताया है कि आरोपी महिला ने पहले उसके 23 साल के बेटे के साथ दोस्ती कर चैट की। कुछ दिनों बाद वीडियो कॉलिंग के दौरान ही कपड़े उतरवा दिए। इस हरकत को दूसरी ओर रिकॉर्ड कर लिया गया और उसके बाद सेक्सटॉर्शन का खेल शुरू हो गया।
वीडियो पुलिस तक पहुंचाने की धमकी देकर पांच लाख रुपए की डिमांड की। फिलहाल पुलिस ने महिला और अन्य व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज कर पुलिस टीम का गठन किया है। आरोपी महिला फरार है, लेकिन उसका 30 वर्षीय सहयोगी हेमंत उर्फ बॉबी पुत्र नत्थी लाल कुशवाह पुलिस के हत्थे चढ़ गया है। बॉबी को थाना क्षेत्र के महाराज बाग सर्किल से दस्तयाब कर थाने पर लाकर पूछताछ कर गिरफ्तार किया गया है।

ट्रेंडिंग वीडियो