scriptपत्नी और 13 माह के मासूम की हत्या कर शिक्षक ने फांसी लगाई, केवी स्कूल में टीचर थे पति-पत्नी | Jaipur crime news: husband murdered wife and son and commit suicide | Patrika News

पत्नी और 13 माह के मासूम की हत्या कर शिक्षक ने फांसी लगाई, केवी स्कूल में टीचर थे पति-पत्नी

locationजयपुरPublished: Apr 29, 2021 11:18:41 pm

जगतपुरा स्थित लाजपत नगर की घटना, पत्नी को ममेरे भाई की शादी में नहीं जाने देने पर कुछ दिन से घर में चल रहा था गृह कलेश, पति-पत्नी दोनों थे केन्द्रीय विद्यालय में शिक्षक
 

a3.jpg
जयपुर। जगतपुरा स्थित लाजपत नगर में एक शिक्षक ने अपनी पत्नी और 13 माह के बेटे की हत्या करने के बाद फंदे से लटककर आत्महत्या कर ली। शिक्षक ने पत्नी के सिर पर वार किया और फिर पत्नी व बेटे का गला चाकू से रेत दिया। गुरुवार रात को सूचना मिलने पर डीसीपी अभिजीत सिंह मौके पर पहुंचे। एफएसएल टीम से मौका मुआयना करवाया।
डीसीपी अभिजीत सिंह ने बताया कि मूलत: खोटखावदा के महेशपुरा हाल लाजपत नगर निवासी गिर्राज प्रसाद मीणा ने अपनी पत्नी सविता मीणा और 13 माह के बेटे कुणाल की हत्या कर दी और खुद कमरे में पंखे से फांसी के फंदे पर लटककर आत्महत्या कर ली।
गिर्राज बूंदी केन्द्रीय विद्यालय में शिक्षक था और सविता जयपुर केन्द्रीय विद्यालय तीन नंबर में शिक्षक थी। 13 अप्रेल को सविता अपनी छोटी बहन दिव्या के साथ लाजपत नगर स्थित एक चिकित्सक के मकान में किराए से रहने लगी थी। हाल ही कफ्र्यू लगने पर स्कूलों में अवकाश होने पर गिर्राज भी यहां आ गया था।
शादी में छोटी बहन चली गई, सविता रह गई

कुछ दिन पहले सविता के ममेरे भाई की शादी थी। सविता के पिता दोनों बेटियों को शादी में लेने के लिए जयपुर आए थे। लेकिन गिर्राज ने सविता को शादी में नहीं जाने दिया। काफी प्रयास करने के बाद भी गिर्राज शादी में जाने के लिए तैयार नहीं हुआ। तब सविता के पिता छोटी बेटी दिव्या को अपने साथ शादी में ले गए। इसके बाद पति पत्नी में लगातार झगड़ा चल रहा था।

पिता ने फोन किया तो रिसीव नहीं हुआ

सविता के पिता ने गुरुवार शाम करीब सात बजे बेटी को फोन किया। कई बार फोन करने पर रिसीव नहीं हुआ। तब मकान मालिक को फोन किया। मकान मालिक ने दरवाजा खटखटाया, लेकिन दरवाजा नहीं खुला। खिड़की में से देखा तो गिर्राज फंदे से लटक रहा था। तब सूचना पर पुलिस पहुंची और पड़ोस में रहने वाली सविता की चचेरी बहन भी वहां पहुंच गई। मामले में पुलिस अनुसंधान कर रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो