scriptगणतंत्र दिवस पर गंदा काम करती पकड़ी गई महिला, मिला यह आपत्तिजनक सामान | Jaipur crime news: illegal sharab sell a woman arrested | Patrika News

गणतंत्र दिवस पर गंदा काम करती पकड़ी गई महिला, मिला यह आपत्तिजनक सामान

locationजयपुरPublished: Jan 27, 2021 09:24:17 pm

मुरलीपुरा थाना पुलिस की कार्रवाई, ड्राई डे पर अवैध शराब बेचते हुए महिला तस्कर गिरफ्तार, 52 पव्वे अवैध देशी शराब के मिले

a4.jpg
जयपुर। गणतंत्र दिवस पर ड्राईडे पर थाना क्षेत्र मुरलीपुरा इलाके में अवैध शराब बेचते हुए महिला तस्कर को गिरफ्तार किया है। महिला शराब तस्कर संतोष के कब्जे से पुलिस को 52 पव्वे अवैध देशी शराब के मिले हैं। पुलिस ने मुल्जिमा के खिलाफ आबकारी एक्ट में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू की है।
बाइक छोड़ भाग गया मादक पदार्थ तस्कर

सदर थाना पुलिस की नाकाबंदी देख एक मादक पदार्थ तस्कर बाइक छोड़कर भाग गया। हालांकि पुलिस ने उसकी बाइक और मादक पदार्थ जब्त कर लिया। पुलिस ने बताया कि हसनुपरा में नाकाबंदी को देख बाइक को छोड़कर मादक पदार्थ तस्कर भाग गया। पुलिस ने बाइक की तलाशी ली तो उसमें 70 ग्राम स्मैक मिली। पुलिस क्षेत्र में लगे सीसीटीवी कैमरों के जरिए तस्कर की पहचान करने में जुटी है।
नामी ब्रांड की डुप्लीकेट घडिय़ां जब्त

जवाहर सर्कल थाना पुलिस ने चार अलग—अलग दुकानों पर दबिश देकर नामी ब्रांडेड कंपनी की डुप्लीकेट घडिय़ां जब्त की है। पुलिस ने बताया कि जीटी में स्थित कुछ दुकानों में ब्रांडेड कम्पनियों के नाम से डुप्लीकेट घडिय़ों का बेचान किया जा रहा था। कम्पनी के प्रतिनिधि के गोविंद कसाना से मिली शिकायत पर दुकानों पर कार्रवाई कर करीब दो सौ डुप्लीकेट घडिय़ां जब्त की गई।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो