scriptघरवाले कहते रहे: आज नहीं लौटा तो कभी नहीं लौटेगा, बचा लो, पुलिस ने नहीं सुनी, आखिर मिली लाश | Jaipur crime news: kardhani histisitar sonu soni murder case update | Patrika News
जयपुर

घरवाले कहते रहे: आज नहीं लौटा तो कभी नहीं लौटेगा, बचा लो, पुलिस ने नहीं सुनी, आखिर मिली लाश

झोटवाड़ा स्थित दादी का फाटक से किया था अपहरण, मंगलवार सुबह करधनी के खेत में मिली लाश, परिजन रात में पहुंच गए थे झोटवाड़ा थाने, पुलिस ने नहीं दिया ध्यान

जयपुरMay 24, 2022 / 08:39 pm

pushpendra shekhawat

sunny soni

घरवाले कहते रहे: आज नहीं लौटा तो कभी नहीं लौटेगा, बचा लो, पुलिस ने नहीं सुनी, आखिर मिली लाश

जयपुर। करधनी क्षेत्र के बोहितावाला स्थित खेत में हत्या कर फेंके गए सनी सोनी के अपहरण की सूचना रात में ही झोटवाड़ा थाने में दे दी गई थी। पुलिस उस समय अगर तफ्तीश शुरू कर देती तो शायद यह खौफनाक वारदात न होती। सनी के परिजन ने बताया कि हमने रात को ही पुलिस से कहा था, उसे बचा लो, अगर वह आज नहीं लौटा तो कभी नहीं लौट पाएगा। लेकिन पुलिस ने हमारी प्रार्थना को अनसुना कर दिया। और सुबह वहीं हुआ जिसका अंदेश था।
सनी का शव करधनी क्षेत्र के बोहितावाला स्थित हनुमान चौधरी के खेत में मंगलवार सुबह मिला। लोगों ने इसकी सूचना पुलिस कन्ट्रोल रूम को दी। मौके पर पहुंचे पुलिस कर्मियों ने शव देख सनी सोनी के रूप में उसकी पहचान की।
पुलिस ने बताया कि निवारू रोड साउथ कॉलोनी निवासी सनी सोनी (21) का अपहरण कर नृशंस हत्या कर दी। हत्या से पहले उसके दोनों पैर बांधकर लोहे की रॉड से तोड़ दिए। फिर सिर में एक और सीने पर दो गोली मारकर हत्या कर दी। शरीर पर कई जगह पेचकस या फिर कोई नुकीली चीज घोंप रखी थी। झोटवाड़ा थानाधिकारी घनश्याम सिंह राठौड़ ने बताया कि अपहरण व हत्या के मामले में नेमी चौधरी और जयसिंह का नाम सामने आया है। जबकि अन्य की पहचान की जा रही है।
मृतक के जीजा हरीश ने बताया कि सोमवार रात देर रात तक सनी घर नहीं आया। तब रात 11.30 बजे उसका मोबाइल लगाया। फोन किसी अनजान व्यक्ति ने उठाया और उसने कहा कि यह मोबाइल दादी के फाटक के पास पड़ा मिला है। इस पर मिक्की और शहबाज नाम से दो फोन बार-बार आ रहे हैं। तब सनी के दोस्त मिक्की और शहबाज को फोन किया।
पहले भी दो बार हुआ था हमला

sunny soni
उनसे पता चला कि सनी का दादी के फाटक के पास से अपहरण कर लिया। उसी समय हरीश अपनी सास के साथ झोटवाड़ा थाने पहुंचा और पुलिसकर्मियों से सनी को बचाने की गुहार लगाई। हरीश ने पुलिस पर आरोप लगाया कि हमने पुलिस से कहा था कि सनी आज रात को नहीं लौटा तो कभी नहीं लौट सकेगा। उस पर पहले भी दो बार हमला हो चुका था, लेकिन पुलिस ने कोई ध्यान नहीं दिया और हमें भेज दिया।

Home / Jaipur / घरवाले कहते रहे: आज नहीं लौटा तो कभी नहीं लौटेगा, बचा लो, पुलिस ने नहीं सुनी, आखिर मिली लाश

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो