scriptहोटल में कौन युवती थी, जो तीन चार घंटे बाद चली गई और पीछे रह गया बुलाने वाले युवक का शव | Jaipur crime news: labor contractor's dead body found in hotel | Patrika News

होटल में कौन युवती थी, जो तीन चार घंटे बाद चली गई और पीछे रह गया बुलाने वाले युवक का शव

locationजयपुरPublished: Jan 20, 2022 09:04:10 pm

बनीपार्क में जखेश्वर मार्ग स्थित होटल जयपुर हाउस में मिला लेबर ठेकेदार का शव, युवती के नाम से कमरा बुक था, पुलिस तस्दीक में जुटी

call girl
मुकेश शर्मा / जयपुर। बनीपार्क में जखेश्वर मार्ग स्थित होटल जयपुर हाउस में ठहरे एक लेबर ठेकेदार दिनेश का शव संदिग्ध हालात में मिला। सूचना पर बनीपार्क थाना पुलिस मौके पर पहुंची। कमरे में शराब की बोतल रखी थी।
पुलिस ने बताया कि पड़ताल में सामने आया कि चला कि बुधवार शाम करीब साढ़े चार बजे होटल का कमरा दौसा निवासी एक युवती ने बुक करवाया था। गुरुवार शाम करीब 4.30 बजे युवती व ठेकेदार वहां आए थे।
पुलिस तस्दीक करने में जुटी है युवती कौन थी और होटल में क्यों आई थी। रात करीब 10 बजे युवती वहां से चली गई थी। सुबह 9 बजे होटलकर्मी ने कमरे का गेट कुछ खुला देखा। गेट खटखटाया तो अंदर से कोई हलचल सुनाई नहीं दी। अंदर देखा तो लेबर ठेकेदार बैड पर अचेत लेटा था और उसके मुंह व नाक से खून निकल रहा था।
108 एम्बुलेंस को बुलाया

होटलकर्मी बजरंग सिंह नरूका ने बताया कि सुबह करीब 9.47 बजे लेबर ठेकेदार को अचेत देखकर 108 एम्बुलेंस को फोन किया। करीब पन्द्रह मिनट में एम्बुलेंस आई। नर्सिंग स्टाफ ने देखकर कहा कि लेबर ठेकेदार की मौत हो गई है। तब पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने पहचान पत्र के आधार पर परिजनों से सूचना देकर शव एसएमएस अस्पताल के मुर्दाघर में रखवाया। पोस्टमार्टम रिपोर्ट और विसरा रिपोर्ट के बाद लेबर ठेकेदार की मौत के कारणों का पता चलेगा।
होटलकर्मियों को भी नहीं बताया

प्राथमिक जांच में पुलिस ने बताया कि ठेकेदार की मौत रात को ही हो गई थी। लेकिन युवती होटलकर्मियों को बिना बताए चुपचाप वहां से चली गई।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो