scriptजयपुर में निकाह का झांसा देकर नाबालिग का फंसाया, गर्भवती हुई तो आरोपी हुआ फरार | Jaipur crime news : minor girl rape case | Patrika News

जयपुर में निकाह का झांसा देकर नाबालिग का फंसाया, गर्भवती हुई तो आरोपी हुआ फरार

locationजयपुरPublished: Jun 29, 2020 12:54:34 am

भट्टाबस्ती का मामला, पुलिस ने मामले की जांच शुरू की

a5.jpg
जयपुर। भट्टा बस्ती इलाके में नाबालिग किशोरी से निकाह का झांसा देकर बलात्कार का मामला सामने आया है। मामले में आरोपी लॉकडाउन से पहले ही फरार हो गया। पीड़िता ने पुलिस को बताया कि बिहार निवासी परिचित युवक ने जनवरी में उसे निकाह का झांसा दिया और बलात्कार किया। अब वह छह माह की गर्भवती हो गई और आरोपी निकाह से इंकार कर रहा है। पुलिस ने रिपोर्ट के आधार पर जांच शुरू कर दी है।
फोन पर महिलाओं से की अश्लीलता
शहर के दो अलग—अलग थानों में महिलाओं से फोन पर अश्लीलता करने के मामले सामने आए है। कुछ दिनों पहले एक युवती ने गरीमा हेल्पलाइन पर शिकायत दी थी कि एक युवक उसे व उसकी भाभी को फोन पर दोस्ती का दबाव बनाता है और अश्लील बातें करता है। हेल्पलाइन ने करधनी थाना पुलिस को सूचना दी। कांस्टेबल योगेन्द्र ने मामले की जांच की और आरोप सही पाए जाने पर थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई।

इसी तरह बजाज नगर में भी पड़ोसी द्वारा एक महिला को वाट्सएप पर अश्लील फोटो भेजने को मामला सामने आया है। पीड़िता ने रिपोर्ट दी है कि आरोपी उसे अश्लील फोटो भेजने के साथ ही वीडियो कॉल भी करता है। पुलिस ने रिपोर्ट के आधार पर आरोपी को थाने बुलाया तो उसे वहां भी हंगामा किया तो उसे शांतिभंग में गिरफ्तार कर लिया। बाद में महिला के बयान दर्ज होने पर उसे मुकदमें भी गिरफ्तार किया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो