scriptजयपुर में वारदात के बाद लिखा धमकी भरा पत्र, पुलिस को बताया तो घर आते समय मार देंगे | Jaipur crime news: muhana chouri extortion letter kanhaya dakhu | Patrika News

जयपुर में वारदात के बाद लिखा धमकी भरा पत्र, पुलिस को बताया तो घर आते समय मार देंगे

locationजयपुरPublished: Nov 23, 2021 04:32:08 pm

मुहाना क्षेत्र में फैक्ट्री से 20 लाख का कपड़ा चोरी, चोरों ने एक कागज पर लिखा: मुझे काम पर नहीं रखा तो देख लिया अंजाम, पुलिस को बताया तो घर से आते समय मार देंगे, अंत में लिखा कन्हैया डाकू ग्रुप

jaipur

जयपुर में वारदात के बाद लिखा धमकी भरा पत्र, पुलिस को बताया तो घर आते समय मार देंगे

मुकेश शर्मा / जयपुर। किसी को फंसाने के लिए चोर गिरोह की करतूत कहे या फिर पुलिस को चुनौती देने वाला डकैत गिरोह राजधानी में सक्रिय हो गया। मुहाना थाना क्षेत्र में ऐसा ही एक मामला दर्ज करवाया गया है। रेनवाल मांजी निवासी भंवरसिंह की मुहाना मोड़ स्थित ढाणी कुमावतान स्थित फैक्ट्री में से 20 लाख रुपए का कपड़ा चोरी होने का मामला सामने आया।
पीडि़त ने मुहाना थाने में दर्ज रिपोर्ट में बताया कि फैक्ट्री से 21 नवम्बर की रात्रि 9 बजे मजदूर चले गए। पीडि़त भी फैक्ट्री के ताले लगाकर घर चला गया। पीडि़त 22 नवम्बर की सुबह फैक्ट्री पहुंचा तो ताले टूटे मिले। फैक्ट्री व गोदाम में रखा करीब 38 मीटर कपड़ा नहीं मिला।
चोरों ने फैक्ट्री में एक पत्र छोड़ रखा था, जिसमें लिखा है कि तुमने मुझे काम पर नहीं रखा…अब अंजाम देख लिया। ज्यादा नाटक किया तो घर से आते समय रास्ते में मार देंगे…पुलिस को बताया तो जान से मार देंगे। कन्हैया डाकू ग्रुप।
कैमरे व रिकॉर्डिंग भी ले गए
चोर फैक्ट्री में लगे सीसीटीवी कैमरे पर रिकॉर्डिंग सिस्टम भी उखाड़ ले गए। ताकि उनकी पहचान नहीं हो सके। पुलिस ने वारदात में कपड़ा चोर गैंग पर शक जताया है। पहले क्षेत्र में हो चुकी कपड़ा चोरी की वारदात में चालानशुदा अपराधियों की भूमिका की जांच कर रही है। चोरों ने कपड़ा चोरी में जिस वाहन का उपयोग किया, उसकी पहचान के लिए भी आस-पास के क्षेत्र में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाल रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो