scriptजयपुर में नींबू चोरी की वारदात, थाने में दर्ज मामला | Jaipur crime news muhana mandi 25 lemon cartoon chouri | Patrika News

जयपुर में नींबू चोरी की वारदात, थाने में दर्ज मामला

locationजयपुरPublished: Mar 03, 2021 08:53:44 pm

मुहाना मंडी में एक थोक विक्रेता के वारदात, 25 कार्टन नींबू चोरी, सीसीटीवी कैमरे में चोर एक लोडिंग वाहन में नींबू के कार्ट्न ले गया

a1.jpg
जयपुर। मुहाना मंडी में एक थोक विक्रेता के यहां से 25 कार्ट्न नींबू के चोरी होने का मामला सामने आया है। इस संबंध में थोक विक्रेता ने मुहाना थाने में मामला दर्ज करवाया है।

पुलिस ने बताया कि जवाहर सर्कल निवासी सुरेश सिंह चौहान ने नींबू चोरी की रिपोर्ट दर्ज करवाई। रिपोर्ट में बताया कि दुकान पर नींबू से भरे 150 कार्ट्न रखे थे और वहां पर मजदूर सो रहे थे। लेकिन चोर 25 कार्ट्न नीबू चोरी कर ले गए। नजदीक लगे एक सीसीटीवी कैमरे में चोर एक लोडिंग वाहन में नींबू के कार्ट्न रखे थे। मंडी में चोरी की वारदातें पहली भी होती रही है। जिससे व्यापारियों में काफी आक्रोश है।
इधर गांधी नगर थाने में एक कार में रखा बैग चोरी होने का मामला दर्ज करवाया गया है। पुलिस ने बताया कि महेश नगर निवासी शाहीन जावेद ने चोरी की रिपोर्ट दर्ज करवाई। रिपोर्ट में बताया कि चोर कार में रखा बैग ले गए। बैग में 7 हजार रुपए व अन्य दस्तावेज रखे थे।

ट्रेंडिंग वीडियो