scriptजयपुर में मात्र 30 सैकण्ड में ताला तोड़ ले गया लाखों का माल, वीडियो से शातिर को पहचानें, ताकि आप रहे सतर्क | Jaipur crime news muhana mandi shop chouri video viral | Patrika News

जयपुर में मात्र 30 सैकण्ड में ताला तोड़ ले गया लाखों का माल, वीडियो से शातिर को पहचानें, ताकि आप रहे सतर्क

locationजयपुरPublished: May 29, 2020 10:03:15 pm

मुहाना मंडी का मामला, 10 से 12 लाख रुपए थे बैग में, व्यापारियों में रोष, लगातार हो रही चोरियां, आराम से कुर्सी पर बैठ गल्ले से चोरी किया रुपयों से भरा बैग

photo_2020-05-29_22-01-01.jpg
देवेन्द्र शर्मा / जयपुर। मुहाना मंडी में लगातार चोरी की घटनाएं बढ़ रही है। भीड़भाड़ के दौरान जब व्यापारी ग्राहकी में व्यस्त रहता है, उसी दौरान चोर गल्ले में रखी नकदी पार कर ले जाता है। शुक्रवार सुबह भी ऐसा ही एक मामला सामने आया है।
तारों की कूट निवासी व्यापारी कमलेश अग्रवाल ने चोरी की रिपोर्ट दर्ज करवाई है। रिपोर्ट के मुताबिक परिवादी तरबूज का व्यापारी है। बिक्री के दौरान उसने 10—12 लाख रुपए से भरा बैग दुकान के प्लेटफार्म पर टेबल की दराज में रखा था। जबकि व्यापारी ग्राहकों के बीच व्यस्त हो गया। इस दौरान एक अज्ञात युवक मुंह पर मास्क लगाए टेबल के पास बैठकर कुछ देर इंतजार कर दराज को खोलकर उसमें रखा बैग पार कर ले जाता है। शातिर ने यह पूरी वारदात मात्र 30 सैकण्ड में अंजाम दी। यह पूरी वारदात वहां पर लगे सीसीटीवी कैमरों में कैद हो गई।
जहां पर आरोपी बैठा है उसके पास ही दो व्यक्ति सो रहे हैं, लेकिन कुछ पता नहीं चला। थानाधिकारी हीरा लाल सैनी ने बताया कि सुबह करीब सवा पांच बजे की वारदात है। घटना के फुटेज के आधार पर आरोपी का पता लगाया जा रहा है। वहीं मुहाना मंडी में लगातार बढ़ रही चोरियों से व्यापारियों में रौष है। गत 16 मई को भी व्यापारी प्रभुनारायण के 2.70 लाख रुपए चोरी हो गए थे। हाल ही में आधा दर्जन से ज्यादा चोरी की वारदात हो चुकी है।
जयपुर फल सब्जी थोक विक्रेता संघ मुहाना के अध्यक्ष राहुल तंवर का कहना है कि चोरी बढ़ती घटनाओं के बावजूद मंडी प्रशासन मौन है। मंडी में लगे सुरक्षा गार्ड नदारद रहते है। लॉक डाउन के सख्ती के नाम पर प्रशासन ने व्यापारियों को नोटिस दिए, लाइसेंस निलंबन की कार्रवाई की। लेकिन इस तरह की घटनाओं को रोकने के लिए कोई प्रयास नहीं किए। मंडी में असुरक्षा का माहौल बन गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो