जयपुर में बेखौफ लुटेरे : पिस्तौल तानकर पेट्रोप पंपकर्मी से नकदी लूटी, सीसीटीवी में कैद हुई वारदात

मुहाना थाना क्षेत्र में वारदात : शनिवार देर रात 1.14 बजे वारदात हुई, दो दुपहिया वाहनों पर आए चार लुटेरों ने सेल्समैन पर तानी पिस्तौल, सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस कर रही बदमाशों की तलाश

By: pushpendra shekhawat

Published: 21 Feb 2021, 06:46 PM IST

मुकेश शर्मा / जयपुर. मानसरोवर न्यू सांगानेर रोड स्थित एक पेट्रोलपंप पर हथियारबंद लुटेरों ने एक सेल्समैन से 23 हजार रुपए लूट लिए। वारदात के दौरान दो दुपहिया वाहनों पर आए चार लुटेरों ने सेल्समैन पर पिस्तौल तान दी और उससे बैग छीन ले गए।

सीसीटीवी कैमरों की फुटेज के आधार पर लुटेरों की तलाश की जा रही है। पेट्रोप पंप मैनेजर नरेन्द्र सिंह ने बताया कि शनिवार रात को सेल्समैन वीरेन्द्र, महावीर सिंह और सुपरवाइजर महावीर सिंह पंप पर कार्यरत थे। वीरेन्द्र पंप के पास बैठा था और सेल्समैन महावीर सिंह पानी पीने चला गया था। तभी एक स्कूटर और बाइक पर चार बदमाश आए। बदमाशों ने वीरेन्द्र पर पिस्तौल तान दी और देर रात 11 बजे से घटना तक के कलक्शन के 23 हजार रुपए लूट ले गए।

सुबह तक डरे सहमे बैठे रहे

नरेन्द्र सिंह ने बताया कि पुलिस कन्ट्रोल रूम का फोन नहीं लगने पर केबिन में उपस्थित महावीर सिंह ने मुझको घटना की जानकारी दी। सेल्समैन वीरेन्द्र ने बताया कि बदमाशों ने आते ही पिस्तौल तान दी और गोली मारने की धमकी दी और बैग लेकर भाग गए। रात को पुलिस नहीं आई, सुबह तक डरकर बैठे रहे।

pushpendra shekhawat Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned