नेपाल से लौटते ही पुलिस ने इशा को दबोचा, मासूम सूरत के कारनामे जानकार हो जाएंगे हैरान

नेपाल से लौटी युवती, हुई गिरफ्तार, मुरलीपुरा में ज्वैलर्स दुकान में डकैती का मामला, एक वर्ष पहले वारदात के बाद डकैतों को पुलिस से बचाते हुए कार से दिल्ली ले गई थी

By: pushpendra shekhawat

Updated: 04 Oct 2021, 07:37 PM IST

जयपुर। मुरलीपुरा थाना अंतर्गत एक वर्ष पहले बालाजी ज्वैलर्स शोरूम में डकैती की वारदात को अंजाम देने के मामले में नेपाल निवासी एक युवती को गिरफ्तार किया है।

डीसीपी प्रदीप मोहन शर्मा ने बताया कि मूलत: नेपाल हाल दिल्ली निवासी इशा परियार उर्फ ईशु सिंह उर्फ बिट्टू को गिरफ्तार किया। आरोपी इशा ने जयपुर और हरियाणा के करनाल में तीन डकैती व लूट की वारदात को अंजाम दिया। वारदात के बाद आरोपी नेपाल भाग जाती है।

जयपुर डकैती के मामले में आरोपी दिलीप उर्फ माही, सुमित यदुवंशी, उर्फ संदीप, दीपक उर्फ मोनू, मुकिम उर्फ काला, सादर खान उर्फ साहब खान, विनोद प्रजापत, रमन व दिलनवाज उर्फ सलमान पहले गिरफ्तार किया जा चुका है।

आगरा आने की सूचना मिली तो पकड़ा

डीसीपी प्रदीप मोहन शर्मा ने बताया कि वारदात के बाद इशा नेपाल भाग गई थी। उसकी तलाश में पुलिस टीम दिल्ली और उत्तर प्रदेश में कई जगह दबिश दी। हाल ही में नेपाल से इशा के आगरा आने की सूचना मिली, तब आरोपी इशा को पकड़ा गया। आरोपी इशा ज्वैलर्स दुकान में डकैती डालने वाले साथियों के इंतजार में 200 फीट एक्सप्रेस हाइवे पर कार लेकर खड़ी थी। एक्सप्रेस हाइवे पर डकैत पहुंचे तो उन्हें कार से दिल्ली ले गई थी।

pushpendra shekhawat Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned