scriptJaipur crime news: nepali servant commit dakati in karni vihar update | डकैती मामले में खुलासा जल्द, तीन संदिग्ध हिरासत में, सरगना के काफी करीब पुलिस, गिरफ्त में लेने की तैयारी | Patrika News

डकैती मामले में खुलासा जल्द, तीन संदिग्ध हिरासत में, सरगना के काफी करीब पुलिस, गिरफ्त में लेने की तैयारी

बिहार-नेपाल बॉर्डर पर डकैतों की तलाश, तीन संदिग्ध हिरासत में, पुलिस नौकरों का सत्यापन करवाने के लिए चलाएगी अभियान

जयपुर

Updated: May 04, 2022 07:27:20 pm

जयपुर। जयपुर के करणी विहार थाना इलाके में स्थित द्रोणपुरी में मैथलीशरण शर्मा के फार्म हाउस पर डकैती मामले में पुलिस जल्द ही खुलासा कर सकती है। पुलिस के हाथ कई अहम सुराग लगे हैं। जिसके चलते पुलिस जल्द ही बदमाशों तक पहुंच जाएगी। जयपुर से पुलिस टीम बिहार-नेपाल बॉडर पर पहुंच भी गई है। पुलिस ने तीन संदिग्धों को हिरासत में भी लिया है। पुलिस को वारदात के बाद भागने वाले मार्गों पर कुछ स्थानों पर डकैतों के सीसीटीवी फुटेज मिले हैं। फुटेज के आधार पर पुलिस डकैतों की पहचान के लिए संदिग्ध पकड़े गए लोगों से पूछताछ कर रही है।
loot
गौरतलब है कि करणी विहार थाना क्षेत्र में द्रोणपुरी निवासी मैथलीशरण शर्मा के घर नेपाल निवासी रूद्र उसकी पत्नी संध्या और अनिल उसकी पत्नी लक्ष्मी को एक माह पहले घरेलू काम के लिए रखा था। नौकरानी संध्या ने दो सप्ताह पहले अपनी बहन हेमा को भी घरेलू काम करने के लिए फार्म हाउस पर रखवा दिया था। आरोपियों ने एक माह तक पूरे फार्म हाउस की अच्छी तरह से रैकी की।
फिर सोमवार रात को अपने छह सात अन्य डकैत साथियों को फार्म हाउस बुलाकर मैथलीशरण शर्मा और उनके पुत्र मोहित शर्मा पर जानलेवार हमला करवा दिया। शर्मा की पत्नी मंजू और बेटी डॉ. मोनिका के हाथ-पैर बांधकर मुंह पर टेप चिपका दी। मोनिका की मासूम बेटी को भी बंधक बना लिया था और घर से 5 लाख रुपए व लाखों रुपए कीमत के जेवर ले गए। वारदात के बाद पीडि़त परिवार दहशत में है।
मालिक के खिलाफ मुकदमा दर्ज करें

अतिरिक्त पुलिस आयुक्त अजयपाल लांबा ने सभी थानाधिकारियों को निर्देश दिया है कि अभियान चलाकर अपने-अपने क्षेत्र में घरेलू नौकरों का सत्यापन करें। कोई भवन मालिक घरेलू नौकर का सत्यापन नहीं करवाए तो उसके खिलाफ मामला दर्ज कर कानूनी कार्रवाई की जाए।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

सीएम Yogi का बड़ा ऐलान, हर परिवार के एक सदस्य को मिलेगी सरकारी नौकरीश्योक नदी में गिरा सेना का वाहन, 26 सैनिकों में से 7 की मौतआय से अधिक संपत्ति मामले में हरियाणा के पूर्व CM ओमप्रकाश चौटाला को 4 साल की जेल, 50 लाख रुपए जुर्माना31 मई को सत्ता के 8 साल पूरा होने पर पीएम मोदी शिमला में करेंगे रोड शो, किसानों को करेंगे संबोधितपूर्व विधायक पीसी जार्ज को बड़ी राहत, हेट स्पीच के मामले में केरल हाईकोर्ट ने इस शर्त पर दी जमानतRenault Kiger: फैमिली के लिए बेस्ट है ये किफायती सब-कॉम्पैक्ट SUV, कम दाम में बेहतर सेफ़्टी और महज 40 पैसे/Km का मेंटनेंस खर्चआजम खान को सुप्रीम कोर्ट से फिर बड़ी राहत, जौहर यूनिवर्सिटी पर नहीं चलेगा बुलडोजरMumbai Drugs Case: क्रूज ड्रग्स केस में शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को NCB से क्लीन चिट
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.