scriptअब जयपुर में ऑनलाइन गैंबलिंग ने ली छात्र की जान!, घर में लगाया फंदा, घरवालों को दो दिन बाद चला पता | Jaipur crime news: online gambling student committed suicide harmara | Patrika News

अब जयपुर में ऑनलाइन गैंबलिंग ने ली छात्र की जान!, घर में लगाया फंदा, घरवालों को दो दिन बाद चला पता

locationजयपुरPublished: Jun 25, 2022 09:55:56 pm

हरमाड़ा थाना क्षेत्र का मामला: कमरे में दो दिन से झूल रहा था बेटे का शव, बदबू आने पर हुआ खुलासा

student committed suicide

अब जयपुर में ऑनलाइन गैंबलिंग ने ली छात्र की जान!, घर में लगाया फंदा, घरवालों को दो दिन बाद चला पता

जयपुर। जयपुर में मोबाइल पर ऑनलाइन गैंबलिंग ने एक और छात्र की जिंदगी छीन ली है। ताजा मामला हरमाड़ा थाना क्षेत्र के नींदड़ का है। जहां एक 18 वर्षीय छात्र ने फंदा लगाकर अपनी जान दे दी। पुलिस ने बताया कि छात्र को मोबाइल पर गेम खेलने की लत थी।
पुलिस ने बताया कि नींदड निवासी भूपेन्द्र सिंह (18) पुत्र नरेन्द्र कुमार मीणा ने फंदा लगाकर जान दे दी। भूपेन्द्र ने इसी साल 12वीं कक्षा पास की थी। घर में मां-पिता के अलावा दादा- दादी भी रहते हैं। शनिवार सुबह पौने सात बजे भूपेंद्र के कमरे से बदबू आने पर उसके पिता ने उसे कॉल किए, लेकिन कोई जवाब नहीं आया।
कई आवाज लगाने के बाद भी गेट नहीं खोला तो परिजनों ने धक्का देकर गेट खोला। कमरे में रस्सी के फंदे से भूपेन्द्र का शव लटका नजर आया। परिजनों की सूचना पर हरमाड़ा पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने एफएसएल टीम की मदद से सबूत भी जुटाए। भूपेंद्र के पिता खेती-किसानी करते हैं।

पिता से ही करता था बात
पुलिस ने बताया कि भूपेन्द्र ज्यादातर समय कमरे में अकेला ही रहता था। घर से बाहर भी नहीं जाता था और न ही किसी से बातचीत करता था। 23 जून की शाम पांच बजकर चालीस मिनट पर भूपेंद्र ने उसे कॉल किया था कि बाथरूम में पानी नहीं है। इसके बाद उससे कोई बातचीत नहीं हुई थी। परिजनों ने बताया कि वह खुद खाना लेकर खा लेता था। इसके अलावा वह कमरे में नमकीन व बिस्किट रखता था। वह कोई भी काम होने पर सिर्फ पिता को ही कॉल करता था।
मोबाइल पर गेम की बात आई सामने
पुलिस ने बताया कि घटनास्थल पर जमा हुए कुछ लोगों ने भूपेन्द्र के मोबाइल पर गेम खेलने की बात भी कही है, लेकिन मोबाइल में इसका कोई रिकॉर्ड नहीं मिला है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

ट्रेंडिंग वीडियो